Move to Jagran APP

हेल्थ सचिव ने किया सिविल अस्पताल का निरीक्षण, कर्मियों को एचसीक्यूएस दवा लेने की दी सलाह

कोरोना वायरस के बढ़ते मरीजों के बीच पंजाब सेहत विभाग के प्रिंसिपल सचिव अनुराग अग्रवाल ने सिविल अस्पताल का निरीक्षण किया। हेल्थ सचिव ने आइसोलेशन वार्ड का दौरा भी किया।

By SatpaulEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 07:10 AM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 07:10 AM (IST)
हेल्थ सचिव ने किया सिविल अस्पताल का निरीक्षण, कर्मियों को एचसीक्यूएस दवा लेने की दी सलाह
हेल्थ सचिव ने किया सिविल अस्पताल का निरीक्षण, कर्मियों को एचसीक्यूएस दवा लेने की दी सलाह

लुधियाना, जेएनएन। कोरोना वायरस के बढ़ते मरीजों के बीच पंजाब सेहत विभाग के प्रिंसिपल सचिव अनुराग अग्रवाल ने सिविल अस्पताल का निरीक्षण किया। दोपहर को पहुंचे हेल्थ सचिव ने आइसोलेशन वार्ड का दौरा करने के साथ अधिकारियों को जरूरी निर्देश भी दिए हैं। उन्होंने पुलिस और सेहत विभाग के कर्मचारियों को निरंतर एचसीक्यूएस दवा लेने की सलाह दी है, ताकि उनका इम्यूनिटी सिस्टम सही रह सके। इस दौरान डिप्टी कमिश्नर प्रदीप अग्रवाल और डीसीपी हेडक्वार्टर अखिल चौधरी भी मौजूद थे।

loksabha election banner

हेल्थ प्रिंसिपल सचिव अनुराग अग्रवाल ने पहले पूरे जिले के सीनियर मेडिकल अफसरों के साथ बैठक भी की। इसके बाद वह सिविल अस्पताल की पुरानी इमरजेंसी वाली इमारत में गए और आइसोलेशन सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने डॉक्टरों से बातचीत की और उन्हें पेश आ रही समस्याओं के बारे में जानकारी लेकर तुरंत हल करने का आश्वासन दिलाया। इस दौरान आइसोलेशन वार्ड में ड्यूटी करने वाले स्टाफ को पीपीई किट देने और वार्ड में जाने वाले स्टाफ को छह घंटे तक आइसोलेशन वार्ड में ही रहने की सलाह दी है। इस दौरान डीसीपी हेडक्वार्टर अखिल चौधरी ने मोबाइल वैन की मांग की, जिसमें एक डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ हो, ताकि ड्यूटी पर तैनात पुलिस मुलाजिमों को इलाज मुहैया करवाया जा सके। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.