लुधियाना, जेएनएन। Coronavirus News: सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल मल्टीपपर्ज में शुक्रवार काे भी सेहत विभाग की कोरोना जांच सैंपलिंग प्रक्रिया जारी रही। स्कूल के 11वीं कक्षा के 100 विद्यार्थियों और एक अध्यापक का कोरोना जांच सैंपल लिया गया। बता दें कि स्कूल का एक अध्यापक और एक विद्यार्थी पिछले दिनों कोरोना संक्रमित आए थे, जिसके बाद कोरोना जांच सैंपलिंग प्रक्रिया शुरू की गई।

पहले चरण में 11वीं के उन विद्यार्थियों के कोरोना जांच सैंपल्स लिए जा रहे हैं जो उक्त अध्यापक एवं विद्यार्थी के संपर्क में आए थे। वीरवार भी स्कूल के विद्यार्थियों और अध्यापकों के कोरोना जांच सैंपल्स लिए गए थे, जिनकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। सेहत विभाग का कहना है कि लाेगाें काे काेराेना से बचाव के लिए शारीरिक दूरी के नियमाें का पालन करना चाहिए।

यह भी पढ़ें-Coronavirus New certain: लुधियाना में रोजाना लिए जाएंगे साढ़े चार हजार काेराेना सैंपल, मास्क न पहनने वालों पर हाेगी सख्ती

शनिवार काे भी स्कूल में कोरोना जांच सैंपलिंग जारी रहेगी

स्कूल प्रिंसिपल नवदीप कौर ने कहा कि फिलहाल कोरोना जांच के लिए ही विद्यार्थियों को स्कूल में बुलाया जा रहा है। उम्मीद है शनिवार काे भी स्कूल में कोरोना जांच सैंपलिंग जारी रहेगी। अभी तक पहले टेस्ट लिए सैंपल्स की रिपोर्ट नहीं आई हैं। गाैरतलब है कि पंजाब में लुधियाना जिले में काेराेना के सबसे ज्यादा केस सामने आ रहे हैं। इसकाे लेकर प्रशासन और सेहत विभाग में हड़कंप का माहाैल व्याप्त है। पिछले कुछ दिनाें से शिक्षण संस्थान खुलने के साथ ही काेराेना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप