Move to Jagran APP

लुधियाना में पुलिस चौकी में दुष्कर्म करने वाला हवलदार गिरफ्तार, एएसआइ व होमगार्ड सस्पेंड

मोगा कालोनी के न्यू सुंदर नगर में रहने वाली एक महिला ने बताया था कि पांच दिसंबर रात को उसके पति से मिलने के लिए उनका दोस्त आया था। इसी दौरान दोस्त की पत्नी व रिश्तेदार भी वहां आ गए।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 05 Jan 2021 07:33 AM (IST)Updated: Tue, 05 Jan 2021 07:33 AM (IST)
लुधियाना में पुलिस चौकी में दुष्कर्म करने वाला हवलदार गिरफ्तार, एएसआइ व होमगार्ड सस्पेंड
दुष्कर्म करने वाले हवलदार राकेश कुमार को सस्पेंड कर गिरफ्तार कर लिया गया है। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। शहर की मुंडियां चौकी में महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले हवलदार राकेश कुमार को सस्पेंड कर गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में एएसआइ सुखविंदर सिंह और एक होमगार्ड जवान को भी सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही चौकी इंचार्ज एएसआइ बलदेव सिंह व एएसआइ सुरजन सिंह को लाइन हाजिर किया गया है।

loksabha election banner

सीपी राकेश अग्रवाल ने सोमवार शाम को बताया कि इस मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।  एएसआइ जतिंदर कुमार ने बताया कि महिला से मारपीट कर कपड़े फाडऩे वाले आरोपितों मुंडियां खुर्द की टिब्बा कालोनी के रहने वाले मेवा सिंह, उसकी पत्नी पम्मी, बेटी पूजा, बेटा बिंदा, परमजीत कालोनी के रहने वाली ममता को भी नामजद कर लिया गया है।

बता दें कि मोगा कालोनी के न्यू सुंदर नगर में रहने वाली एक महिला ने बताया था कि पांच दिसंबर रात को उसके पति से मिलने के लिए उनका दोस्त आया था। इसी दौरान दोस्त की पत्नी व रिश्तेदार भी वहां आ गए और उन्होंने आरोप लगाया कि उसके और पति के दोस्त के बीच अवैध संबंध हैं। उन्होंने उससे मारपीट कर कपड़े तक फाड़ दिए और वीडियो बना ली। इसके बाद देर रात उसे नग्न हालत में ही थाना जमालपुर के अंर्तगत आती मुंडियां चौकी ले जाया गया। वहां पुलिस ने उससे, उसके पति तथा पति के दोस्त के साथ मारपीट की। रात डेढ़ बजे हवलदार ने उससे दुष्कर्म किया। उसके बाद महिला ने सीपी को लिखित में शिकायत देकर हवलदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.