लुधियाना, जागरण संवाददाता। नववर्ष का स्वागत लुधियानवियों ने उत्साह, उमंग और नई उम्मीदों के साथ किया है। देर रात तक लोग क्लब, होटल और बाजारों में आयोजित पार्टियों में खुशी से झूमते रहे। हर जगह दिलों में उत्साह और चेहरों पर मुस्कान थी। हालांकि ओमिक्रोन का खतरा कम नहीं हुआ है, लेकिन लोगों ने इस बीमारी के जल्द खात्मे की प्रार्थना कर जश्न भी मनाया। सतलुज क्लब में इंडियन आइडल फेम रिश्व चतुर्वेदी बैंड ने प्रस्तुति दी।

सतलुज क्लब में नए साल की पूर्व संध्या पर आयोजित समारोह में सदस्यों ने नाच कर उत्साह के साथ नववर्ष का स्वागत किया।  (जागरण)

इंटरनेशनल डांस ग्रुप ने सदस्यों का खूब मनोरंजन किया। कई फन गेम्स आयोजित की गईं। डीजे की प्रस्तुति भी शानदार रही। खानपान को लेकर भी विशेष प्रबंध किए गए थे। डीसी वरिंदर शर्मा ने समारोह में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। वहीं, लोधी क्लब में देश का जाना माना बैंड स्ट्रीट जनरल ने देर शाम तक क्लब सदस्यों का गानों से मनोरंजन किया। इस बार दो चर्चित डीजे यामया और डीजे नवी ने भी धूम मचाई। कामेडियन करण ने लोगों को खूब हंसाया।

डीसी भी झूमे: नए साल के स्वागत के लिए लोधी क्लब में आयोजित समारोह में डीसी वरिंदर शर्मा और उनकी पत्नी प्रवीण शर्मा भी क्लब के सदस्यों के साथ झूमे। जागरण

होटलों व रेस्टोरेंट में भी शाम रही रंगीन

सराभा नगर किप्स मार्केट : शहर की सबसे मशहूर सराभा नगर किप्स मार्केट में बड़ी संख्या में लोग रात को इकट्ठा हुए और नए साल का स्वागत किया। गौरव कनौजिया

होटल रेडीसन ब्लू एमबीडी में भी नववर्ष के स्वागत के लिए विशेष प्रबंध किए गए थे। देश व दुनिया के कई व्यंजन लोगों के लिए प्रस्तुत किए गए थे। लाइव म्यूजिक बैंड कैफी डैलिश, रेड, मेड इन इंडिया, डाट पेग, पूल साइड पर हुआ। पार्क प्लाजा होटल में लाइव बैंड और डीजे ने धूम मचाई। इंडियन आइडल फेम हरदीप सिंह ने चर्चित गाने गाए। पक्खोवाल रोड स्थित होटल आगाज में सुहनया बैंड ने लाइव प्रस्तुति दी। लिंक रोड स्थित होटल रिजेंटा क्लासिक में फ्रंटियर रेस्टोरेंट में कार्यक्रम आयोजित किया गया।

Edited By: Vipin Kumar