Move to Jagran APP

लुधियाना में जिम ट्रेनर हेरोइन समेत गिरफ्तार, नशापूर्ति के लिए खुद करने लगा तस्करी

पूछताछ में उसने बताया कि पहले वह गांव गिल के वरना आफ जिम में ट्रेनर के रूप में काम करता था। लाकडाउन के बाद उसका काम छूट गया। उसी दौरान वह हेरोइन का नशा करने लग गया। नशे की पूर्ति के लिए वह हेरोइन बेचने लग गया।

By Rajan Kumar Edited By: DeepikaPublished: Mon, 03 Oct 2022 03:38 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 03:38 PM (IST)
लुधियाना में जिम ट्रेनर हेरोइन समेत गिरफ्तार, नशापूर्ति के लिए खुद करने लगा तस्करी
लुधियाना में एसटीएफ ने जिम ट्रेनर को गिरफ्तार किया। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। एसटीएफ ने एक जिम ट्रेनर को 2 किलो, 800 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। यह हेरोइन उसकी स्विफ्ट कार की ड्राइवर सीट के नीचे रखे लैपटाप बैग में से बरामद की गई है। इसके अलावा उसके कब्जे से एक इलेक्ट्रानिक कंडा और 40 ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक पाउच भी बरामद किए गए हैं। फिलहाल आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके पूछताछ की जा रही है। उसे मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

prime article banner

स्विफ्ट कार में सवार होकर करता था तस्करी

डीएसपी दविंदर चौधरी ने बताया कि आरोपित की पहचान कोट मंगल सिंह की गली नंबर 35 निवासी जसपाल सिंह उर्फ दीप के रूप में हुई है। इन दिनों वह करतार चौक के न्यू अमर नगर इलाके में किराए के मकान में रह रहा था। इंस्पेक्टर हरबंस सिंह को सोमवार सुबह गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित अपनी स्विफ्ट कार में सवार होकर तस्करी करता है। आज भी वह अपने किराए वाले मकान के बाहर कार में बैठा हुआ है। सूचना के आधार पर एसटीएफ ने वहां रेड करके उसे हेरोइन समेत गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना

पूछताछ में उसने बताया कि पहले वह गांव गिल के वरना आफ जिम में ट्रेनर के रूप में काम करता था। लाकडाउन के बाद उसका काम छूट गया। उसी दौरान वह हेरोइन का नशा करने लग गया। नशे की पूर्ति के लिए वह हेरोइन बेचने लग गया। उसके खिलाफ इससे पहले भी नशा तस्करी और मारपीट के दो मामले दर्ज हैं। दविंदर चौधरी ने कहा कि आरोपित से की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

यह भी पढ़ेंः- लुधियाना के MP रवनीत बिट्टू काे फिर मिली जान से मारने की धमकी, गैंगस्टर जग्गू के नाम से आई कॉल

यह भी पढ़ेंः- Ludhiana News: जनरल हाउस से पहले ऑल पार्टी मीटिंग शुरू, सफाई सेवकों को पक्का करने पर कई पार्षदाें ने उठाए सवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.