Move to Jagran APP

SGPC प्रधान को पत्र लिख गुरुद्वारा मैनेजर ने की आत्महत्या, परिवार को लेकर कही यह बात

गुरुद्वारा साहिब के मैनेजर जगतार सिंह रविवार रात को अपने कमरे में आराम करने गए थे। सोमवार सुबह जब सेवादार उनके कमरे में गया तो उनका शव छत के पंखे से लटक रहा था।

By Vikas KumarEdited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 01:31 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jan 2020 06:51 PM (IST)
SGPC प्रधान को पत्र लिख गुरुद्वारा मैनेजर ने की आत्महत्या, परिवार को लेकर कही यह बात
SGPC प्रधान को पत्र लिख गुरुद्वारा मैनेजर ने की आत्महत्या, परिवार को लेकर कही यह बात

खन्ना, जेएनएन। पायल के गांव घुडाणी स्थित एतिहासिक गुरुद्वारा नीमसर चोला साहिब के मैनेजर ने सोमवार को अपने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले मैनेजर ने एक पत्र शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान के नाम लिखा। इसमें उसने मरने के बाद परिवार का ख्याल रखने की बात कही है। हालांकि, आत्महत्या के कारण सामने नहीं आ पाए।

loksabha election banner

गुरुद्वारा साहिब के मैनेजर जगतार सिंह जंडाली रविवार की रात को अपने कमरे में आराम करने गए थे। सोमवार की सुबह जब सेवादार उनके कमरे में गया तो उनका शव छत के पंखे के साथ लटक रहा था। सेवादार ने तुरंत इसकी सूचना सरपंच हरिंदर पाल सिंह हनी व एसजीपीसी सदस्य रघवीर सिंह सहारनमाजरा को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है। मृतक अपने पीछे पत्नी, बेटा और बहु छोड़ गया है। जगतार के बेटे की कुछ ही समय पहले शादी हुई थी।

-----------------------------

ट्रेन ड्राइवर को पत्थर मारने पर केस, आरोपित की तलाश शुरू

लुधियाना से हिसार जा रही ट्रेन के ड्राइवर पर हुए हमले के बाद आरपीएफ ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब उस व्यक्ति की तलाश कर रही है। पुलिस ने मामला सुनाम में दर्ज किया है। रविवार को हिसार जा रही ट्रेन गिल रेलवे स्टेशन से थोड़ी सी आगे बढ़ी तो किसी ने ड्राइवर को पत्थर मार घायल कर दिया। असिस्टेंट ड्राइवर ने ट्रेन को रोककर ड्राइवर को सिविल अस्पताल पहुंचाया। जांच अधिकारी उमेश कुमार के अनुसार उन्होंने मौके का जायजा लिया है और आसपास से पूछताछ की जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.