Move to Jagran APP

पंजाब सरकार मूंगी की फसल से आढ़त खत्म करने का फैसला ले वापस : कालड़ा

प्रदेश भर के आढ़तियों की पंजाब प्रधान विजय कालड़ा की अगुआई में शनिवार को जगराओं में बैठक हुई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 May 2022 07:23 PM (IST)Updated: Sun, 29 May 2022 07:23 PM (IST)
पंजाब सरकार मूंगी की फसल से आढ़त खत्म करने का फैसला ले वापस : कालड़ा
पंजाब सरकार मूंगी की फसल से आढ़त खत्म करने का फैसला ले वापस : कालड़ा

जागरण संवाददाता, जगराओं : प्रदेश भर के आढ़तियों की पंजाब प्रधान विजय कालड़ा की अगुआई में शनिवार को जगराओं में बैठक हुई। इसमें प्रधान विजय कालड़ा ने सरकार की ओर से मूंगी की फसल से आढ़त खत्म करने के फैसले को निंदनीय करार देते कहा कि सरकार की ओर से लिए गए इस फैसले से आने वाले दिनों में आढ़ती वर्ग पूरी तरह खत्म हो जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से दिए गए इस फैसले के बाद अब आढ़ती एसोसिएशन इकट्ठे होकर अपने अस्तित्व को बचाने के लिए संघर्ष शुरू करेंगे। यदि आढ़तियों ने अभी भी एकजुट होकर पंजाब सरकार के खिलाफ आवाज नहीं उठाई तो आने वाले दिनों में मूंगी के अलावा बासमती व मक्की की फसल से भी सरकार की ओर से आढ़त खत्म कर दी जाएगी।

loksabha election banner

इस मौके पर आढ़तियों ने फैसला लिया कि यदि पंजाब सरकार ने 31 मई तक अपना फैसला वापस नही लेती तो पंजाब भर के समूह आ़ढ़तिए अपनी अपनी दुकानें अनिश्चितकालीन समय के लिए बंद कर देंगे और दुकानों की चाबियां व आढ़त का लाइसेंस मार्केट कमेटी के दफ्तर में जमा करवा दिया जाएगा। इस मौके पर जिला प्रधान राज कुमार भल्ला, भूषण गोयल, स्वरणजीत सिंह गिदड़विडी, परमजीत सिंह पम्मा, गुरमीत सिंह, बलविदर सिंह, प्रहलाद सिगला, रवि गोयल, नवीन गोयल, धर्मेंद्र भारदवाज, राजीव अग्रवाल, गगन भारदवाज सहित दाल मिल एसोसिएशन के सदस्य भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.