जागरण संवाददाता, लुधियाना। टिब्बा रोड में साधु सिंह शिव शक्ति कालोनी में किराये के मकान काे चाेराें ने निशाना बना दिया। चाेर यहां से साढ़े तीन तोले सोना एवं नगदी उड़ाकर ले गए। अब थाना टिब्बा की पुलिस मामले की जांच कर रही है। मकान में प्रीति सिंह एवं संजीव कुमार का आना जाना था। 13 जुलाई को साधु सिंह के घर से चोरी हो गई।

साधु सिंह ने पुलिस को शिकायत में कहा है कि वह किराये पर मकान लेकर रहता है। आरोपित प्रीति सिंह एवं संजीव कुमार उनके घर आते थे। इसी दौरान मौका पाकर प्रीति व संजीव ने उसके घर से साढ़े तीन तोले सोना एवं 52600 रुपये की नगदी चोरी कर ली और अपने मोबाइल बंद कर लिए। जांच अधिकारी जसपाल सिंह ने कहा है कि आरोपिताें के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उनकी तलाश में छापामारी कर रही है।

यह भी पढ़ें-Punjab-Haryana Monsoon Update: अभी छाए रहेंगे बादल, हरियाणा-पंजाब के कई हिस्सों में तेज बारिश की संभावना

 

यह भी पढ़ें- नाबालिग लड़की दो माह से लापता

गांव गोबिंदगढ़ की फौजी कालोनी निवासी किताबुद्दीन की 17 वर्षीय बेटी पिछले दो माह से लापता है। उसका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। पिता का आरोप है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने बेटी को कहीं छिपा कर रखा है। इसकी शिकायत पुलिस को दी गई। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। किताबुद्दीन का कहना है कि उसकी बेटी पहले भी एक बार घर से नाराज होकर अपनी सहेलियों के पास चली गई थी, लेकिन फिर वापस आ गई। अब फिर से उसकी बेटी मई माह से गायब है। सभी रिश्तेदारों, मित्रों एवं आसपास पता करने पर भी उसका कहीं पता नहीं चला। जांच अधिकारी जसवंत लाल का कहना है कि लड़की की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें-Air Ticket prices Hike: पंजाब से कनाड़ा का सफर महंगा, हवाई टिकटों के दाम चार गुणा बढ़े; जानें कारण

 

 

 

Edited By: Vipin Kumar