Move to Jagran APP

जीएनआइएमटी में नोवातो फिएस्टा का आयोजन

गुरु नानक इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट एंड टेक्नालाजी(जीएनआइएमटी) में नोवातो फिएस्टा 2021 कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें एमबीए और एमसीए के पोस्ट ग्रेजुएट के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम में आकर्षण का केंद्र रैंप वाक रहा। इसके अलावा विद्यार्थियों ने सोलो डांस परफार्मेंसिस भी दी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 29 Oct 2021 06:32 PM (IST)Updated: Fri, 29 Oct 2021 06:32 PM (IST)
जीएनआइएमटी में नोवातो फिएस्टा का आयोजन
जीएनआइएमटी में नोवातो फिएस्टा का आयोजन

जागरण संवाददाता, लुधियाना : गुरु नानक इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट एंड टेक्नालाजी(जीएनआइएमटी) में नोवातो फिएस्टा 2021 कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें एमबीए और एमसीए के पोस्ट ग्रेजुएट के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम में आकर्षण का केंद्र रैंप वाक रहा। इसके अलावा विद्यार्थियों ने सोलो डांस परफार्मेंसिस भी दी।

loksabha election banner

इस दौरान बैच 2020 के लिए मिस्टर और मिस पर्सनेल्टी का टाइटल जसकरन सिंह और मुस्कानप्रीत ने जीता। वहीं मिस्टर और मिस फ्रेशर 2020 चेतन्या मल्होत्रा और रोहिनी बहल बने। बैच 2021 में कमलजीत सिंह और सिमरनजीत कौर मिस्टर और मिस बेल ड्रेस्ड, अमन और नैंसी रनर्स अप तथा वरुण अरोड़ा और सुखमनि के सिर मिस्टर और मिस फ्रेशर का टाइटल सजा। प्रिंसिपल डा. संध्या मेहता ने विद्यार्थियों को टाइटल्स दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.