जेएनएन, लुधियाना। स्कूल में पढ़ाई के दौरान 20 वर्षीय एक युवक की वहीं पढ़ने वाली छात्रा से दोस्ती हो गई। दोनों की यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में कब बदल गई उन्हें पता ही नहीं चला। दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाई। उन्होंने अपने स्वजनों को प्रेम संबंध के बारे में बताया, लेकिन छात्रा के परिवार व गांव वाले इससे नाराज हो गए।

छात्रा के परिवार वालों ने गांव खासी कलां में प्रेम संबंधों को लेकर पंचायत बुला दी। वहांं युवक व उसके पूरे परिवार को बुलाया गया। आरोप है कि वहां युवक व उसके परिवार वालों को इस कदर जलील किया गया कि युवक इससे आहत हो गया। युवक घर पहुंचा और पंखे से फंदा लगा लिया। गनीमत यह रही कि मौके पर ही पड़ोसियों ने उसे देख लिया और दरवाजा तोड़कर के फंदे से नीचे उतारा। इलाज के लिए उसे ईएसआइ अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाना जमालपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना गांव खासी कलां की है। गांव में रहने वाले 20 वर्षीय गुरप्रीत सिंह का किसी लड़की के साथ पिछले 4 साल से प्रेम संबंध चल रहा था। दोनों स्कूल टाइम से ही मिलते आ रहे थे। लड़की के पिता की शिकायत मिलने पर मंगलवार गांव की पंचायत में गुरप्रीत सिंह व उसके परिवार को बुलाया।

बताया जा रहा है कि वहां पूरी पंचायत और लड़की के परिवार ने गुरप्रीत और उसके पूरे परिवार को जमकर जलील किया। आरोप यह भी लगाए जा रहे हैं कि वहां माफी मांगने के लिए जमीन पर रखी उनकी पगड़ियों को भी उछाल दिया गया। इस बात से आहत हुआ गुरप्रीत जब घर में आया, तो रात 8:00 बजे उसने कमरा बंद करके पंखे से चुन्नी के सहारे फंदा लगा लिया।

गुरप्रीत किसी फैक्ट्री में काम करता है। उसके पिता भी मजदूरी का काम करते हैं। वह दो भाई और तीन बहने हैं। पुलिस बयान दर्ज करने के बाद मामले की छानबीन कर रही है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!