जेएनएन, लुधियाना। केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह का पारा एक बार फिर चढ़ गया। प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियों का जायजा लेने आए केंद्रीय मंत्री कारोबारियों के साथ बैठक के दौरान भड़क गए। कारोबारियों ने पंजाब में भाजपा के अकाली दल के साथ गठबंधन पर सवाल उठाए और वर्तमान हालत में पार्टी के दो सीटें जीतने पर भी संशय जताया। फिर क्या था, गिरिराज सिंह भड़क गए और बोले कि एक सीट भी मत जिताना, जिसी सरकार बने उसी से काम करा लेना।

प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी के 18 अक्टूबर के दौरे से पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री गिरिराज सिंह महानगर में उद्योग जगत की नब्ज टटोलने पहुंचे थे। होजरी कारोबारियों द्वारा हंबड़ा रोड रखी गई बैठक में दर्शन डावर, रमेश गर्ग, तरुण जैन बावा ने गिरिराज से मुलाकात की।

पढ़ें : भारत दुनिया का सबसे तेज बढ़ता अर्थतंत्र : अमित शाह

इस दौरान कारोबारियों ने मंत्री जी को केंद्र सरकार की नीतियों को लेकर भी सवाल दागे। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा शुरू की गई वालंटियर इनकम डिस्कलोजर स्कीम में छोटे कारोबारी ही निशाने पर रहे हैं। किसी भी बड़े नेता और कारपोरेट के यहां आयकर के छापे क्यों नहीं पड़े, जबकि छोटे कारोबारियों को नोटिस भेजकर डराया जा रहा है।

पढ़ें : अोलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक ने पहलवान सत्यव्रत से की सगाई

बैठक में जब बावा ने सवाल किया कि मंत्री जी आपकी इतनी बड़ी राष्ट्रीय पार्टी है। आप शिअद के साथ गठबंधन तोड़ अकेले सभी सीटों पर चुनाव क्यों नहीं लड़ते? यदि ऐसे ही हालात रहे तो इस बार भाजपा को दो सीटें भी नहीं आने वाली। इतना सुनते ही मंत्री जी भड़क उठे, कहा कि आप एक भी सीट मत जिताना, जिसकी सरकार बनेगी, उसी से ही काम करवा लेना। इतना कहकर वह बैठक से निकल गए। मंत्री के यह जवाब सुनकर कारोबारी हक्के-बक्के रह गए।

लुधियाना के पीएयू में प्रधानमंत्री के दौरे के लिए की जा रही तैयारियाें का जायजा लेते गिरिराज सिंह।


कांग्रेस ने पहले देश जलाया, अब पुतले फूंक रहे : गिरीराज

बाद में गिरिराज ने रविवार को पीएयू में प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियों का जायजा लिया। यहां प्रधानमंत्री के दौरे के दौरान कांग्रेसियों द्वारा 'चिट्टा रावण' फूंके जाने के एलान पर मंत्री ने कहा कि सत्ता में रहने के दौरान कांग्रेसियों ने पहले देश को जलाया और अब पुतले फूंक रहे हैैं। गिरीराज ने कहा कि यह लुधियाना के लिए गौरव की बात है कि पीएम देशभर के एमएसएमई से पहली बार रूबरू होंगे और वह भी पंजाब में। कांग्रेसियों का काम ही है कि बेवजह बखेड़ा खड़ा करते रहना।

पढ़ें : युवक रात में किशोरी के बिस्तर में घुस गया, मां ने देखा तो...

Edited By: Sunil Kumar Jha

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!