लुधियाना (जासं) : बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान ने हालांकि पंजाब में ज्यादा वक्त नहीं बिताया है, लेकिन वे पंजाबी कल्चर, भाषा और संगीत की पूरी कायल हैं। गौहर को पंजाब की मिट्टी, यहां के लोगों की मेहमाननवाजी, हरे भरे खेत खलियान काफी पसंद हैं। पंजाबियों को लेकर उनके दिल में खास जगह है।

मेहक क्वात्रा मेकअप एंड हेयर अकादमी के सर्टिफिकेट वितरण समारोह के दौरान रेडीसन ब्लू होटल में पहुंची गौहर ने पंजाब को लेकर अपनी बेबाक राय रखी। दूसरी बार लुधियाना पहुंची गौहर ने कहा कि वे पंजाबियों से पूरी तरह से प्रभावित हैं।

गौहर ने कहा कि लाइफस्टाइल के दौर में युवतियां फैशन को लेकर सजग हो रही हैं। हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है। ऐसे में मेकअप का महत्व बढ़ गया है। आजकल 12-13 साल की लड़कियां मेकअप को तवज्जो दे रही हैं। साफ है कि मेकअप का भविष्य काफी उज्ज्वल है। यह देखकर अच्छा लगा कि लुधियाना में भी मेकअप को लेकर काफी जागरूकता है। सही ढंग से किया मेकअप खूबसूरती में चार चांद लगा देता है। गौहर ने अभिनय को लेकर अपने तजुर्बो को साझा करने में हिचकिचाहट दिखाई।

बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान ने जैसे ही महक क्वात्रा मेकअप एंड हेयर अकादमी के समारोह में एंट्री की, वहां पर मौजूद पंजाब भर से आई युवतियों के चेहरे खिल उठे मानो सेलेब्रिटी से मिलने का उनका सपना सच हो गया हो। गौहर को सामने पा कर उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ सी मच गई और सभी उनसे बात करने के लिए तत्पर थी।

मेकअप आर्टिस्ट पायल बत्रा बोली कि कभी सोचा नहीं था कि गौहर से मुलाकात होगी। पायल गौहर के अभिनय से प्रभावित है।

उधर पूजा पुरी ने गौहर से सर्टिफिकेट लेने की मंशा से ही पंद्रह दिन का ब्यूटी कोर्स किया। सोचा था गौहर से मिल कर बातें करूंगी, लेकिन उनके सामने आते ही इतना नर्वस हो गई कि कुछ बोल ही नहीं पाई। बिग बॉस में गौहर का अभिनय देख कर ही पूजा उनकी फैन बनी।

मोहिनी खोसला ने महसूस किया कि गौहर में सेलिब्रिटी फील नहीं है। डाउन टू अर्थ गौहर सभी से बड़ी गर्मजोशी से मिली और बातचीत की। मोहिनी ने भी कभी नहीं सोचा था कि गौहर से मुलाकात होगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!