Move to Jagran APP

गन प्वाइंट पर कार लूटने और पुलिस पर फायरिंग करने वाला गैंगस्टर दीपा काबू, दस केस है दर्ज ludhiana news

क्राइम इंवेस्टिगेशन एजेंसी सीआइए की टीम ने गैंगस्टर दीपा को ढंडारी कलां से काबू किया है। वह मोटरसाइकिल पर जाली नंबर लगाकर घूम रहा था इसकी फर्जी आरसी भी पुलिस ने उससे बरामद की है।

By Vikas KumarEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 07:01 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 07:39 PM (IST)
गन प्वाइंट पर कार लूटने और पुलिस पर फायरिंग करने वाला गैंगस्टर दीपा काबू, दस केस है दर्ज ludhiana news
गन प्वाइंट पर कार लूटने और पुलिस पर फायरिंग करने वाला गैंगस्टर दीपा काबू, दस केस है दर्ज ludhiana news

लुधियाना, जेएनएन। हंबडां रोड से गन प्वाइंट पर प्रापर्टी डीलर से स्विफ्ट कार लूट के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। यह कार ढंडारी कलां के गैंगस्टर दीपा ढंडारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर लूटी थी। उसने इसी दिन एक जैन कार भी साहनेवाल से लूटी थी। क्राइम इंवेस्टिगेशन एजेंसी सीआइए की टीम ने गैंगस्टर दीपा को ढंडारी कलां से काबू किया है। वह मोटरसाइकिल पर जाली नंबर लगाकर घूम रहा था, इसकी फर्जी आरसी भी पुलिस ने उससे बरामद की है।

loksabha election banner

पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने बताया कि सीआइए की पुलिस पार्टी ने धांदरां रोड पर जैन मंदिर के पास गुप्त सूचना के आधार पर गैंगस्टर गुरदीप सिंह उर्फ दीपा ढंडारी को काबू करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उसके पास से 32 बोर का देसी पिस्टल, 32 बोर के 12 जिंदा कारतूस, जाली नंबर लगा मोटरसाइकिल और फर्जी आरसी बरामद की है। पुलिस ने उसके खिलाफ थाना सदर में आपराधिक मामला दर्ज किया है। 

दस आपराधिक मामले हैं दर्ज

पुलिस कमिश्नर के अनुसार दीपा के खिलाफ दस आपराधिक मामले दर्ज हैं। पहली बार पुलिस ने उसे 10 फरवरी 2018 को 1 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया था, जमानत पर आने के बाद फिर उसे 9 मार्च 2018 को 25 ग्राम और इसके बाद 7 अगस्त 2018 को 100 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा गया था। बाहर आने के बाद उसने 19 जून 2019 को गन प्वाइंट पर प्रताप चौक से साढ़े तीन लाख रुपये लूटे थे। इसके बाद उसने मेडिकल स्टोर ढंडारी कलां में लूट का प्रयास करते समय फायरिंग की थी। इसके बाद उसने गन प्वाइंट पर पहले साहनेवाल और बाद में हंबडां एरिया से 9 अक्तूबर को दो कार लूटी थीं और मुक्तसर की तरफ चले गए थे और वहां नाके पर रोकने पर इसने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी।

मोटरसाइकिल की आरसी भी फर्जी

सीपी के अनुसार इसके पास से बरामद हुए सप्लेंडर मोटरसाइकिल पर जाली नंबर लगाया हुआ था और इसकी आरसी भी फर्जी निकली है। पुलिस इसकी जांच कर रही है कि उसने यह कॉपी किससे बनवाई थी और कब बनवाई थी। सीपी के अनुसार इससे यह भी पूछताछ की जानी है कि उसने यह पिस्टल कहां से लिया था और कहां कहां पर वारदात की हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.