जासं, लुधियाना। Gambling In Ludhiana: सार्वजनिक जगह पर खुलेआम दड़ा सट्टा लगा रहे दो लोगों को थाना कूमकलां पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 4780 रुपये की नगदी बरामद की है। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच पड़ताल की जा रही है। एसआइ सुखदेव सिंह ने बताया कि उनकी पहचान गांव कटाणी खुर्द निवासी राज गोपाल तथा राहों रोड की कृष्णा कालोनी निवासी मनी के रूप में हुई।

पुलिस को बुधवार दोपहर गुप्त सूचना मिली थी कि दोनों आरोपित कटाणी कलां बस स्टैंड पर नीलों पुल की तरफ सरेआम दड़ा-सट्टा लगाने की पर्चियां लिख रहे हैं। सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। गाैरतलब है कि शहर में अवाध शराब की तस्करी के साथ ही दड़ा-सट्टा लगाने का काराेबार बेखाैफ जारी है। कई बार पुलिस आराेपिताें काे गिरफ्तार भी करती है, लेकिन जमानत पर छुटने के बाद वह फिर वारदाताें काे अंजाम देने लग जाते हैं।

यह भी पढ़ें-Suicide In Ludhiana: पत्नी के प्रेमी संग भागने से आहत व्यक्ति ने फंदा लगाकर दी जान, जानें पूरा मामला

यह भी पढ़ें-दहेज उत्पीड़न मामले में पति पर केस

लुधियाना। दहेज की मांग को लेकर विवाहिता का शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न करने के आरोप में थाना वूमेन पुलिस ने आरोपित पति के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआई सुखदेव सिंह ने बताया कि उसकी पहचान रूप नगर के आनंदपुर साहिब के वार्ड नंबर 10 स्थित बाग कालोनी निवासी तजिंदर सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने न्यू शिवाजी नगर की गली नंबर 3 निवासी जगदीप कौर की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि नवंबर 2010 में उसकी शादी आरोपित के साथ हुई थी। मगर शादी के कुछ ही समय के बाद और दहेज लाने की मांग को लेकर आरोपित ने उसे शारीरिक व मानसिक तौर पर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें-ED Raid In Punjab: पंजाब में फास्टवे केबल के मालिक समेत 8 ठिकानों पर ईडी के छापे, सुबह से टीम खंगाल रही दस्तावेज

Edited By: Vipin Kumar