Move to Jagran APP

थाने से मोटरसाइकिल छुड़ाने के नाम पर युवक से ठग लिए 17 हजार रुपये Ludhiana News

थाने से मोटरसाइकिल छुड़ाने नाम पर युवक ठगी का शिकार हो गया। दो युवकों ने पीडि़त युवक को झांसा देकर 17 हजार रुपये ठग लिए।

By Sat PaulEdited By: Published: Mon, 16 Dec 2019 11:52 AM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 02:59 PM (IST)
थाने से मोटरसाइकिल छुड़ाने के नाम पर युवक से ठग लिए 17 हजार रुपये Ludhiana News
थाने से मोटरसाइकिल छुड़ाने के नाम पर युवक से ठग लिए 17 हजार रुपये Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। थाने से मोटरसाइकिल छुड़ाने नाम पर युवक ठगी का शिकार हो गया। दो युवकों ने पीडि़त युवक को झांसा देकर 17 हजार रुपये ठग लिए। युवक को जब सच्चाई का पता चला तो उसने पुलिस से श्किायत कर दी। थाना डिवीजन नंबर चार ने युवक की शिकायत पर अापराधिक मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में हैबोवाल निवासी पीड़ित रवि वर्मा ने बताया कि वेद मंदिर के पास पुलिस ने नाका लगाया था। नाके पर पुलिस ने उसके कागजात चेक करने को कहा, लेकिन उसके पास कागजात नहीं थे।  इसके लिए बाद पुलिस उसके मोटरसाइकिल को अपने साथ थाने ले गई थी। वह मोटरसाइकिल को थाने से छुड़ाना चाहता था। इस संबंध में दो युवकों ने उसके साथ संपर्क किया और कहा कि वह उसका मोटरसाइकिल थाने से छुड़ा देंगे। इसके बदले में उसे 25 हजार रुपये देने पड़ेंगे। दोनों आरोापित युवक ललित कुमार व अमित कुमार हैबोवाल के रहने वाले हैं।

युवकों की बातों में आकर रवि ने 17 हजार रुपये दे दिए और मोटरसाइकिल लाने के लिए कहा। पैसे लेने के बाद युवक टाल मटोल करने लगे। न ही मोटरसाइकिल थाने से छुड़ाया गया और न ही उसके पैसे वापस किए गए। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से कर दी। पुलिस ने थाना डिवीजन नंबर चार में दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.