लुधियाना, जेएनएन। थाने से मोटरसाइकिल छुड़ाने नाम पर युवक ठगी का शिकार हो गया। दो युवकों ने पीडि़त युवक को झांसा देकर 17 हजार रुपये ठग लिए। युवक को जब सच्चाई का पता चला तो उसने पुलिस से श्किायत कर दी। थाना डिवीजन नंबर चार ने युवक की शिकायत पर अापराधिक मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में हैबोवाल निवासी पीड़ित रवि वर्मा ने बताया कि वेद मंदिर के पास पुलिस ने नाका लगाया था। नाके पर पुलिस ने उसके कागजात चेक करने को कहा, लेकिन उसके पास कागजात नहीं थे।  इसके लिए बाद पुलिस उसके मोटरसाइकिल को अपने साथ थाने ले गई थी। वह मोटरसाइकिल को थाने से छुड़ाना चाहता था। इस संबंध में दो युवकों ने उसके साथ संपर्क किया और कहा कि वह उसका मोटरसाइकिल थाने से छुड़ा देंगे। इसके बदले में उसे 25 हजार रुपये देने पड़ेंगे। दोनों आरोापित युवक ललित कुमार व अमित कुमार हैबोवाल के रहने वाले हैं।

युवकों की बातों में आकर रवि ने 17 हजार रुपये दे दिए और मोटरसाइकिल लाने के लिए कहा। पैसे लेने के बाद युवक टाल मटोल करने लगे। न ही मोटरसाइकिल थाने से छुड़ाया गया और न ही उसके पैसे वापस किए गए। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से कर दी। पुलिस ने थाना डिवीजन नंबर चार में दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!