Move to Jagran APP

OLX पर एसी बेचने का झांसा देकर महिला से ठग लिए 11 हजार रुपये Ludhiana News

ओएलएक्स एप पर एक ठग ने एसी बेचने के नाम पर एक महिला से 11 हजार रुपये की धोखाधड़ी कर ली। पीड़‍िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की।

By Sat PaulEdited By: Published: Sat, 22 Jun 2019 12:12 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2019 12:12 PM (IST)
OLX पर एसी बेचने का झांसा देकर महिला से ठग लिए 11 हजार रुपये Ludhiana News
OLX पर एसी बेचने का झांसा देकर महिला से ठग लिए 11 हजार रुपये Ludhiana News

जेएनएन, लुधियाना। ओएलएक्स एप पर एक ठग ने एसी बेचने के नाम पर एक महिला से 11 हजार रुपये की धोखाधड़ी कर ली। पीड़‍िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की। महिला ने बताया कि आरोपित ने खुद को फौजी बताया था और आर्मी की कैंटीन से खरीदा हुआ एसी बताकर बेचा दिया था। थाना डिवीजन नंबर दो पुलिस ने फील्ड गंज निवासी सीमा रानी की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

शिकायतकर्ता सीमा रानी के मुताबिक उसने एक एसी खरीदना था। जिसके चलते उसने ओएलएक्स पर सर्च किया। इस दौरान व्यक्ति ने अपने एसी की फोटो ओएलएक्स पर डाली हुई थी। जब उससे सीमा रानी ने संपर्क किया तो उसने बताया कि वह एक सैनिक है और उसने आर्मी की कैंटीन से एसी खरीदा था। लेकिन वह अब इस एसी को सस्ते दाम पर बेचना चाहता है। अंत में एसी का सौदा 11 हजार दो सौ रुपये में तय हो गया।

सीमा रानी ने पेटीएम के जरिये उसके अकाउंट में नकदी डाल दी। लेकिन उसके बाद न तो उसे एसी मिला और न पैसे। जब व्यक्ति से सम्पर्क करने की कोशिश की तो उसके बारे में कोई पता नहीं चल पाया। सीमा रानी ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। थाना डिवीजन नंबर दो पुलिस ने सीमा रानी की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरू कर दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.