ब्लर्ब : मॉडल टाउन एक्सटेंशन पार्ट-2 के बूथ का मामला, अलॉटमेंट में हुई थी हेराफेरी, ट्रस्ट कर चुका है बूथ की अलॉटमेंट रद

-----------------

जागरण संवाददाता, लुधियाना

लुधियाना इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में हेराफेरी के मामले अब सामने आने लगे हैं। चेयरमैन का पद संभालते हुए रमन बाला सुब्रह्माण्यम ने साफ कर दिया था कि ट्रस्ट में जो धांधलियां हुई हैं, उनकी जांच कराई जाएगी और जांच पूरी होने पर जिम्मेदार अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हेराफेरी का एक मामला सामने आने पर जांच के बाद चेयरमैन ने इस बारे में आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है।

यह मामला मॉडल टाउन एक्सटेंशन पार्ट-2 में एक बूथ का है। जिसकी अलॉटमेंट रद हो चुकी है। जबकि कथित अलॉटी ट्रस्ट अधिकारियों के साथ मिलीभगत करके इस बूथ को फर्जी दस्तावेज तैयार करके बेच चुका है। पता चला है कि अलॉटी ने पूरी कीमत जमा करवाए बिना ही यह बूथ किसी अन्य को बेच दिया। इस प्रकरण में ट्रस्ट के अधिकारियों की कारगुजारी इसलिए संदेह के घेरे में आई है, क्योंकि डिफाल्टर अलॉटी को जो अलॉटमेंट रद करने संबंध नोटिस दिया गया था, वह रिकॉर्ड से गायब है। हालांकि इस मामले में बूथ का खरीदार अब कोर्ट में जा चुका है।

ट्रस्ट के चेयरमैन रमन बाला सुब्रह्माण्यम ने पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर डिफाल्टरों के खिलाफ केस दर्ज करने को कहा है। उन्होंने अभी अफसरों व ट्रस्ट कर्मचारियों के नाम इस पत्र में नहीं लिखे हैं। फिलहाल और जांच की जा रही है कि उस वक्त कौन से अधिकारी और कर्मचारी इस हेराफेरी में शामिल थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!