Move to Jagran APP

Satluj Lodhi Cricket League : लुधियाना में लोधी क्रिकेट लीग में सेमीफाइनल के लिए आज भिड़ेंगी चार टीमें

Satluj Lodhi Cricket League लाेधी क्लब में पहला मैच दोपहर ढाई बजे से आरंभ होगा जबकि दूसरा मैच शाम साढे चार बजे से होगा। इसके साथ ही एक मैच लोधी क्लब और सतलुज क्लब की एग्जीक्यूटिव कमेटी के बीच खेला जाएगा।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 12:15 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 12:15 PM (IST)
Satluj Lodhi Cricket League : लुधियाना में लोधी क्रिकेट लीग में सेमीफाइनल के लिए आज भिड़ेंगी चार टीमें
सतलुज लोधी क्रिकेट लीग का फिनाले के खिताब के लिए हाेगा सेमीफाइनल। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। Satluj Lodhi Cricket League: चार दिवसीय सतलुज लोधी क्रिकेट लीग का फिनाले के खिताब के लिए आज चार टीमें सेमीफाइनल के जोर लगाकर फिनाले में पहुंचेगी। सेमीफाइनल के लिए सतलुज क्लब में दोपहर दो बजे से मैच आरंभ हो जाएंगे। पहला सेमीफाइनल मैच हिंदुस्तान रायल और स्टार लीड यूनाइटेड के बीच खेला जाएगा। जबकि दूसरा सैमीफाइनल ओन टाइगर और लुधियाना टाइगर के बीच होगा। इसके पश्चात दोनों सैमीफाइनल में जीतने वाले फिनाले का हिस्सा बन पाएंगे।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-Lodhi Cricket League : बारिश पर भारी क्रिकेट का जुनून, आन टाइगर ने जेडी-11 को तीन विकेट से हराया

पहला मैच दोपहर ढाई बजे से आरंभ होगा, जबकि दूसरा मैच शाम साढे चार बजे से होगा। इसके साथ ही एक मैच लोधी क्लब और सतलुज क्लब की एग्जीक्यूटिव कमेटी के बीच खेला जाएगा। इसके लिए एग्जीक्यूटिव टीमों की ओर से सुबह अपने अपने क्लब प्रांगण में प्रेक्टिस भी की गई। इसके पश्चात फिनाले मैच शाम सात बजे खेला जाएगा। लोधी क्लब महासचिव सीए नितिन महाजन व सतलुज क्लब के महासचिव संजीव ढांडा ने कहा कि यह क्रिकेट लीग दोनों क्लब के सदस्यों को जोड़ने में अहम मील का पत्थर साबित हुई।

क्रिकेट को लेकर दोनों क्लबों के सदस्यों में खासा उत्साह

डिप्टी कमिश्नर एवं क्लब अध्यक्ष वरिंदर शर्मा की ओर से दिए गए निर्देशों के मुताबिक इस तरह की एक्टीविटी भविष्य में भी जारी रहेगी। क्रिकेट को लेकर दोनों क्लबों के सदस्यों में खासा उत्साह दिखाया है। दोनों क्लब भविष्य में भी मिलकर इस तरह के आयोजन करवाते रहेंगे। फिनाले मैच को लेकर सतलुज क्लब में पूर्ण तैयारियां कर ली गई है। क्लब प्रबंधन की ओर से बैठने के लिए बंदोबस्त सहित मैन्यू में विशेष व्यंजन भी तैयार करवाए जा रहे हैं। रविवार के चलते फिनाले देखने के लिए भारी संख्या में सदस्यों के पहुंचने की उम्मीद है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.