जेएनएन, लुधियाना। पत्नी से तलाक के बाद एक व्यक्ति ने अपनी 13 साल 9 महीने की नाबालिग बेटी की शादी कर दी। मगर शादी के बाद नाबालिग लड़की जिस घर में गई, वहां पति समेत चार लोग उसका शारीरिक शोषण कर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। अब थाना डाबा पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म तथा चिल्ड्रन मैरिज प्रोहिबीशन एक्ट 2006 (Children's Marriage Prohibition Act 2006) के तहत केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

एएसआइ गुरदयाल सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचाना गांव डाबा निवासी बिट्टू, गांव आलीवाल निवासी परमजीत सिंह, जसविंदर जस्सी, चरणो, जसविंदर कौर, प्रिया, प्रीति, किंदर, रवि, जग्गी तथा सोमा के रूप में हुई। पुलिस ने न्यू सुंदर नगर निवासी नाबालिगा की मांग की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

अपने बयान में उसने बताया कि वो अपने पति से अलग रह रही है। मगर उसकी 13 साल 9 महीने की बेटी अपने पिता के पास रह रही है। 12 जुलाई को बेटी के पिता ने साजिश के तहत अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर जबरदस्ती उसकी बेटी की शादी गांव आलीवाल निवासी व्यकित से कर दी। मगर शादी के बाद उसका पति, उसका भाई रवि, जीजा जग्गी तथा सोमा उसकी बेटी को परेशान करने लगे। 

महिला के मुताबिक उसकी बेटी से यह लोग जबरन शारीरिक संबंध बनाते रहे। एएसआइ गुरदयाल सिंह का कहना है कि पीड़िता को सिविल अस्पताल में मेडिकल कराने के लिए भेज दिया गया है। महिला की शिकायत पर केस दर्ज करके आरोपितों की तलाश में रेड की जा रही है। जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!