Move to Jagran APP

होजरी महाकुंभ: पांच सौ करोड़ के ऑर्डर पाने का लक्ष्य, दो हजार से अधिक डिस्ट्रीब्यूटरर्स आएंगे

निटवियर एवं अपेरल मेन्यूफैक्चरर एसोसिएशन की ओर से हर्षीला रिसॉर्ट एंव विसलिंग वुड रिसॉर्ट में 80 स्टाल लगाकर उत्पादों की रेंज प्रस्तुत की गई है।

By Edited By: Published: Tue, 14 May 2019 08:00 AM (IST)Updated: Tue, 14 May 2019 08:00 AM (IST)
होजरी महाकुंभ: पांच सौ करोड़ के ऑर्डर पाने का लक्ष्य, दो हजार से अधिक डिस्ट्रीब्यूटरर्स आएंगे
होजरी महाकुंभ: पांच सौ करोड़ के ऑर्डर पाने का लक्ष्य, दो हजार से अधिक डिस्ट्रीब्यूटरर्स आएंगे

जेएनएन, लुधियाना। विंटर में कैसा होगा फैशन, परिधानों में कौन से रंग होंगे चुनिंदा, बच्चों से लेकर बड़ों के लिए कौन से पैटर्न और इस साल की विंटर आउटलुक कैसी होगी। इसकी झलक लुधियाना में चार दिन तक दिखाई देगी। इस प्रदर्शनी का आगाज सोमवार को हर्षीला रिसॉर्ट और विसलिंग वु्ड्स रिसॉर्ट सहित शहर के प्रमुख होटलों में हो गया है। इस दौरान पांच सौ करोड़ रुपये के ऑर्डर प्राप्त करने का लक्ष्य रखा गया है।

loksabha election banner

निटवियर एवं अपेरल मेन्यूफैक्चरर एसोसिएशन की ओर से हर्षीला रिसॉर्ट एंव विसलिंग वुड रिसॉर्ट में 80 स्टाल लगाकर उत्पादों की रेंज प्रस्तुत की गई है। वहीं शहर के होटल हयात, महाराजा रिजेंसी, फ्रेंड्स, पार्क प्लाजा सहित विभिन्न होटलों में कमरे बुक करवाकर कंपनियां देश-विदेश से आने वाले बायर के सामने चुनिंदा उत्पादों की रेंज प्रस्तुत कर रहे हैं। पहले दिन भले ही अभी डीलर्स पूरी तरह नहीं पहुंच सके, लेकिन नई रेंज को देखने के लिए देशभर से विजिटर्स व बायर्स का आगमन आरंभ हो गया है।

प्रदर्शनी में लगभग भले ही सभी सीजन से जुड़े उत्पाद हैं, लेकिन मुख्य रूप से फोकस ¨वटर गारमेंट्स पर ही है। इसमें प्रोडक्ट रेंज में स्वेटर, स्वेट शर्ट, जैकेट्स, टयूनिक, कोट, स्पो‌र्ट्स वियर रेंज, वार्मर, एसेसरीज, मफलर, महिलाओं की कुर्तियां, श्रग, लॉन्ग स्वेटर सहित कई विस्तृत रेंज मौजूद हैं।

देशभर से दो हजार से अधिक डिस्ट्रीब्यूटरर्स आएंगे

13 मई से 16 मई तक लगने वाली इस डिस्पले प्रदर्शनी में 2019 विंटर के लिए सर्दियों के परिधानों की बुकिंग की जाएगी। लुधियाना कारोबारियों के मुताबिक इस बार पिछले साल की तुलना में काफी अधिक आॅर्डर मिलने की उम्मीद है। इसकी मुख्य वजह पिछले दो सालों से सर्दी का अधिक होना और स्टॉक क्लीयर हो जाना है। प्रदर्शनी के लिए लुधियाना में इस दौरान देश भर से दो हजार से अधिक डिस्ट्रीब्यूटर आ रहे हैं। इस बार कंपनियों को ज्यादा आर्डर मिलने की उम्मीद है।

इस बार बैकलॉग नहीं, अच्छे ऑर्डर मिलने की उम्मीद

डावर निटवियर क्लब के प्रधान दर्शन डावर के मुताबिक इस बार प्रदर्शनी को अच्छा रिस्पांस मिलेगा। इस बार बैकलॉग नहीं है। ऐसे में अच्छे ऑर्डर मिलने पर लुधियाना की कंपनियों में प्रोडक्शन भी खासी बढ़ेगी। कमल के प्रधान सुदर्शन जैन के मुताबिक इस बार मार्केट में अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। पिछले साल की तुलना में अधिक डिस्ट्रीब्यूटर और डीलर्स ने आने की इच्छा जताई है। ऐसे में इस बार पिछले साल की तुलना में अधिक आर्डर प्राप्त होंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.