जागरण संवाददाता, खन्ना। लुधियाना में आम आदमी पार्टी के खन्ना से पूर्व हल्का इंचार्ज अनिल दत्त फल्ली ने दिया पार्टी से इस्तीफा। पार्टी द्वारा तरुण प्रीत सौन्द को हलका इंचार्ज बनाए जाने के बाद से वह नाराज चल रहे थे। अनिल आज शाम को प्रेस कांफ्रेंस करेंगे व आगे की रणनीति का खुलासा करेंगे। 2017 विधानसभा चुनाव में फल्ली ने आप की टिकट पर 35 हजार वोट हासिल किए थे। दूसरे स्थान पर रहे थे। फल्ली ने अपना राजनीतिक करियर भाजपा से शुरू किया था। वे भाजपा के टिकट पर 2008 में पार्षद चुनाव जीते थे।

2015 में भाजपा ने फल्ली और उनकी पत्नी को एक परिवार में दो टिकटें देने से इनकार कर दिया तो वे आजाद चुनाव लड़े और दोनों सीटें जीते। 2016 में वे आप में शामिल हुए और 2017 विधानसभा चुनाव के लिए आप ने उन्हें खन्ना से उम्मीदवार बनाया। फल्ली ने आप की टिकट पर 35 हजार वोट हासिल किए थे और वह दूसरे स्थान पर रहे थे। फल्ली कांग्रेस के गुरकीरत सिंह कोटली से हारे लेकिन उन्होंने अकाली दल से ज्यादा वोट हासिल किए।

यह भी पढ़ें- इंडस्ट्री व युवाओं के गैप को समाप्त करने को CICU फिनिशिंग स्कूल करेगा काम, ग्रेजुएट, डिप्लोमा होल्डर्स व एमबीए पास को मिलेगी ट्रेनिंग

भाजपा छोड़ शिअद में गए जोशी के रिश्ते में भाई है फल्ली

फल्ली भाजपा छोड़ शिअद में शामिल हुए पूर्व मंत्री अनिल जोशी के रिश्ते में भाई हैं और अब फल्ली के आप छोड़ने के बाद उनके शिअद में जाने की चर्चा ने जोड़ पकड़ लिया है। हालांकि, फल्ली अपनी अगली रणनीति का खुलासा बुधवार शाम को प्रेस कांफ्रेंस द्वारा ही करेंगे।

यह भी पढ़ें-  लुधियाना के जगराओं में सड़क दुर्घटना में पुलिस कांस्टेबल की मौत, सीटी यूनिवर्सिटी के पास हुआ हादसा

यह भी पढ़ें-   Honey Trap: वीडियो काल में चेहरा ढक लेती थी पाकिस्तानी युवती, फेसबुक पर लगा रखी थी पंजाबी लड़की की फोटो

 

Edited By: Vinay Kumar