जागरण संवाददाता, लुधियाना। शहर के विभिन्न इलाकाें से चोरों ने पांच मोटरसाइकिल तथा दो स्कूटर चोरी कर लिए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब अज्ञात लाेगों के खिलाफ छह केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने जीवन नगर की गुरबाग कालोनी निवासी गुलशन थापा की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 24 जनवरी को उसके घर के बाहर खड़ा उसका हीरो स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गया। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने मुडियां कलां के 33 फुटा रोड के न्यू गुरु नानक नगर की गली नंबर-4 निवासी विनय नागपाल की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि दो जनवरी को फोकल प्वाइंट फेस-5 स्थित ओडब्ल्यूपीएल कांप्लेक्स के बाहर खड़ा उसका हीरो होंडा स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गया। 

थाना माडल टाउन पुलिस ने  माडल टाउन के चार खंबा रोड निवासी गुरप्रीत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपनी शिकायत में उसने बताया कि एक जनवरी को उसके घर के बाहर खड़ा उसका हीरो होंडा स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गया। थाना लाडोवाल पुलिस ने हंबड़ां के मुलांपुर रोड निवासी सौरव की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बतायl कि 25 जनवरी को उसके घर के बाहर खड़ा उसका बजाज सीटी 100 मोटरसाइकिल चोरी हो गया। थाना डिवीजन नंबर-6 पुलिस ने गुलाबी बाग निवासी सुखप्रीत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि दो दिसंबर को गिल रोड मिलर गंज स्थित एक्सिस बैंक के बाहर खड़ा उसका मोटरसाइकिल चोरी हो गया।

थाना सलेम टाबरी पुलिस ने गांव भौरा के मस्कीन नगर निवासी दमनदीप सिंह अरोड़ा की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 24 जनवरी को उसके घर के बाहर खड़ा उसका एक्टिवा स्कूटर चोरी हो गया। थाना डिवीजन नंबर-8 पुलिस ने सिविल लाइंस के प्रेम नगर निवासी परविंदर शर्मा की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 21 जनवरी को वृंदावन रोड स्थित बीआर कंप्यूटर के बाहर खड़ा उसका एक्टिवा स्कूटर चोरी हो गया।

Edited By: Vinay Kumar