जागरण संवाददाता, लुधियाना। पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए चोर गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी के दो मोटरसाइकिल और तीन एसी कंप्रेसर बरामद हुए हैं। आरोपितों के खिलाफ तीन केस दर्ज करके शुक्रवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है।

थाना डेहलों पुलिस ने चोरी का मोटरसाइकिल बेचने के लिए जा रहे दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से बिना नंबर प्लेट लगा स्पलेंडर मोटरसाइकिल बरामद हुआ। हवलदार जगप्रीत सिंह ने बताया कि उनकी पहचान डेहलों के गांव कैंड निवासी तीर्थ सिंह और गांव सरींह निवासी गुरप्रीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मेन रोड स्थित गांव साया के बाइपास कट पर की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को उस समय काबू किया, जब वो बाइक बेचने की फिराक में शहर की और जा रहे थे।

थाना जमालपुर पुलिस ने चोरी का मोटरसाइकिल बेचने जा रहे बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से स्पलेंडर मोटरसाइकिल नंबर पीबी10एचजी 9794 बरामद हुआ। एएसआइ प्रदीप कुमार ने बताया कि उसकी पहचान मुंडियां कलां के सुंदर नगर निवासी रोहित कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मुंडियां कलां इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान उसे तब काबू किया, जब वो चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में शहर की और जा रहा था।

मकान व दुकानों के बाहर लगे एसी के कंप्रेसर चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्याें को थाना जमालपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से चोरी के तीन एसी कंप्रेसर बरामद हुए। एएसआइ रणजीत सिंह ने बताया कि उनकी पहचान ताजपुर रोड के गुरु नानक नगर की गली नंबर-3 निवासी सुखविंदर सिंह और ताजपुर रोड के गुरु रामदास नगर निवासी हरीश चंद्र के रूप में हुई है। ताजपुर रोड के गांव भामियां स्थित चुंगी के पास की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को उस समय काबू किया, जब वो चोरी के तीनों कंप्रेसर को रिक्शा रेहड़ा पर लोड करके बेचने के लिए जा रहे थे।

यह भी पढ़ेंः- पंजाब के 4 ऐतिहासिक मंदिरः संस्कृति व खूबसूरती ही नहीं, अपने हजारों साल पुराने इतिहास के लिए हैं मशहूर

Edited By: Deepika