Move to Jagran APP

लुधियाना में बीसीएम आर्य स्कूल में पांच दिवसीय कार्यक्रम का रंगारंग आगाज, पहले दिन बच्चों ने दिखाया टैलेंट

लुधियाना में पांच दिवसीय आरएंडडी ओपेरा द ज्वाय आफ रिदम एंड डांस का आगाज हुआ। कार्यक्रम में स्कूल के नर्सरी और यूकेजी के 1300 बच्चों ने हिस्सा लिया है। पांच दिनों तक रोजाना किसी ने किसी कक्षा के बच्चे अपना टैलेंट दिखाएंगे।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 11:46 AM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 11:46 AM (IST)
लुधियाना में बीसीएम आर्य स्कूल में पांच दिवसीय कार्यक्रम का रंगारंग आगाज, पहले दिन बच्चों ने दिखाया टैलेंट
बीसीएम आर्य स्कूल में कार्यक्रम के दौरान प्रस्तुति देते हुए नन्हे बच्चे।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। एक ऐसा मंच जहां हर बच्चे को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलता है। टैलेंट बेशक किसी रूप में ही क्यों न हो। डांस की बात करें या एक्टिंग की या बात करें माडलिंग की, स्कूल के हर बच्चे को किसी ने किसी रुप में टैलेंट दिखाने का अवसर मिला। ऐसा नजारा शास्त्री नगर के बीसीएम आर्य माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में देखने को मिला, जहां शुक्रवार से पांच दिवसीय आरएंडडी ओपेरा, द ज्वाय आफ रिदम एंड डांस का आगाज हुआ। कार्यक्रम में स्कूल के नर्सरी और यूकेजी के 1300 बच्चों ने हिस्सा लिया है। पांच दिनों तक रोजाना किसी ने किसी कक्षा के बच्चे अपना टैलेंट दिखाएंगे।

loksabha election banner

यह कार्यक्रम स्कूल के विभिन्न जगहों पर अस्सी स्लाट्स में आयोजित होगा। मुख्य मेहमान के तौर पर आर्य समाज के उपाध्यक्ष राजेश आर्य शामिल हुए। वहीं विद्यालय अध्यक्ष सुरेश मुंजाल, विद्यालय प्रबंधक जगजीव बस्सी भी शामिल हुए। इससे पहले स्कूल प्रिंसिपल डा. परमजीत कौर ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का आगाज किया। उन्होंने कहा कि हर साल ही स्कूल बच्चों के छिपे टैलेंट का उजागर करने की ओर अग्रसर रहता है। इसलिए हर बच्चे की भागीदारी भी आवश्यक होती है।

कार्यक्रम  में वैसे तो हर बच्चे की परफार्मेंस ने मन मोहा लेकिन आकर्षण का केंद्र पेड़ हैं तो हम हैं परफार्मेंस रही, जिसमें बच्चों ने पेड़ों की कटाई न कर बल्कि हर किसी को अपने जीवन में पेड़-पौधे लगाने के लिए प्रेरित किया। वहीं नन्हे मुन्नों ने घूमर डांस के जरिए राजस्थान की जीवंत घटा बिखेरी। मुख्याध्यापिका अनुजा कौशल ने कहा कि कोविड-19 ने बच्चों को स्कूल की मस्ती से दूर रखा लेकिन सांस्कृतिक उत्सव के माध्यम से बच्चों को बैक टू स्कूल की भावना का भी मौका मिला है।

यह भी पढ़ें- लुधियाना में सीएनसी मशीन के बेहतर इस्तेमाल पर वर्कशाप करवाएगा CICU, 30 सितंबर को होगा आयोजन

यह भी पढ़ें- Punjab Covid Cases Update : पंजाब में कोरोना संक्रमण के 25 नए मामले आए सामने, एक मरीज की मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.