लुधियाना। Fit Hai Toh Hit Hai Season-4: बालीवुड गीतों व संगीत की धुन पर लुधियाना के लोगों ने संडे के दिन खूब पसीना बहाया। खासकर युवाओं में स्वास्थ्य के प्रति काफी उत्साह देखा गया। मौका था दैनिक जागरण की ओर से आयोजित 'फिट है तो हिट है सीजन-4' के उद्घाटन दिन का। होटल रिजेंटा क्लासिक में प्रतियोगिता के पहले दिन एक्सपर्ट ने युवाओं को वजन घटाने के लिए कई एक्सरसाइज बताईं। इससे पहले प्रतियोगिता का विधिवत उद्घाटन लुधियाना के मेयर बलकार सिंह संधू ने किया।

 

'फिट है तो हिट है सीजन-4' के उद्घाटन पर पहुंचे लुधियाना के मेयर बलकार संधू। (जागरण)

मेयर ने कहा कि दैनिक जागरण का यह एक अच्छा प्रयास है, जो पिछले चार सालों में एक अहम स्थान बनाने में कामयाब रहा है। उन्होंने प्रतिभागियों से अपील की कि वह अगले चार सप्ताह कड़ी मेहनत करें। वर्तमान समय में भागम-भाग की इस दुनिया में अपने स्वास्थ के प्रति लोगों का ध्यान कम ही रहता है। इसलिए इस प्रतियोगिता के मार्फत जितने ज्यादा लोग भाग लेंगे, वह अच्छा है। उन्होंने प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देते हुए ज्यादा से ज्यादा वजन घटाकर विजेता बनने को कहा।

'फिट है तो हिट है सीजन-4'  में डांस करते प्रतिभागी। (जागरण)

यह भी पढ़ें-पटियाला के हाेटल में चल रहे जिस्मफरोशी के अड्डे पर छापेमारी, आपत्तिजनक हालत में आठ युवक-युवतियां काबू; मालिक फरार

 

क्या है प्रतियोगिता

प्रतियोगिता में पहले दिन प्रत्येक प्रतिभागी का वजन मापा जाएगा। (जागरण)

चार सप्ताह की इस प्रतियोगिता में पहले दिन प्रत्येक प्रतिभागी का वजन मापा जाता है। उसके बाद चार सप्ताह तक उनके वजन जांच होगी। यह प्रतियोगिता लुधियाना के अलावा जालंधर, अमृतसर, पटियाला और बठिंडा में भी शुरू हो गई है। प्रत्येक शहर के विजेता और उपविजेता लुधियाना में होने वाले ग्रां फिनाले में अपनी दावेदारी रखेंगे। सबस ज्यादा वजन घटाने वाले प्रतिभागी को 50 हजार रुपये की नकद राशि पुरुस्कार के रूप में दी जाएगी।

आयाेजकाें के साथ प्रतिभागी। (जागरण)

यह भी पढ़ें-पंजाब में अदाणी ग्रुप के विरोध के चक्कर में सैकड़ों युवा हुए बेरोजगार, इनमें ज्यादातर किसानों के बच्चे

 

Edited By: Vipin Kumar