जासं, लुधियाना : दैनिक जागरण की ओर से आयोजित 'फिट है तो हिट है सीजन-2' प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागी वजन कम करने के लिए डटे हुए हैं। वे हर सप्ताह अपनी फिटनेस के लिए पसीना बहा रहे हैं। रविवार को सतलुज क्लब में हुई इस प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने मैटाबॉलिज्म बूसटर्स वर्कआउट किया जो टीम मैजिक हेल्थ प्वाइंट के ट्रेनर कृष शर्मा, हिमांशु चावला और हर्ष बांसल ने कराया।

एक घंटे तक प्रतिभागियों ने ¨रग डांस, भांगड़ा भी किया। इस मौके पर सतलुज क्लब के जनरल सेक्रेटरी गु¨रदर सिंह कैरों विशेष मेहमान के तौर पर शामिल हुए। उन्होंने कहा कि दैनिक जागरण की ओर से आयोजित प्रतियोगिता की सराहना की। उन्होंने कहा, इस बार सीजन-2 है तो जाहिर है कि इसका रिस्पांस भी और अच्छा मिलेगा। दैनिक जागरण की इस प्रतियोगिता के तहत लोगों को ऐसा मंच मिला है जिसमें वह अपनी फिटनेस की ओर ध्यान दे पा रहे हैं। इस मौके पर प्रतियोगिता के टाइटल स्पांसर गुड टाइम्स वेंचर के सीईओ संकल्प छिब्बड़, दैनिक जागरण के जनरल मैनेजर मार्केटिंग पंजाब बीएस झाला और लुधियाना ब्यूरो प्रभारी भूपेंदर सिंह भाटिया ने उन्हें सम्मानित किया। ये हैं स्पांसर्ड और फिटनेस पार्टनर

बता दें कि फिट है तो हिट है सीजन-2 के टाइटल स्पांसर गुड टाइम्स वेंचर है। फिटनेस पार्टनर एवन फिटनेस मशीनस, को-स्पांसर रायसीला राइस ब्रेन ऑयल और हरबो गोल्ड है। वहीं हॉस्पिटैलिटी पार्टनर निर्वाणा क्लब है। 31 को लुधियाना में ही होगा ग्रैंड फिनाले

यह प्रतियोगिता लुधियाना के अलावा जालंधर, बठिंडा, पटियाला, अमृतसर में भी जारी है। शनिवार 25 अगस्त को रैडीसन ब्लू होटल में प्रतियोगिता का सिटी फिनाले होगा। इसमें चार सप्ताह में सबसे अधिक वजन कम करने वाले विजेताओं को पुरस्कृत किया जाएगा। प्रतियोगिता का ग्रैंड फिनाले भी लुधियाना में ही 31 अगस्त को करवाया जाएगा।

पुनीत तीसरी बार और अशोक दूसरे सप्ताह लगातार रहे विनर

इस सप्ताह भी मैजिक हेल्थ प्वाइंट की पुनीत ठुकराल ने 3 सप्ताह में 11.9 किलो वजन कम किया है। वह लगातार तीसरे सप्ताह भी विजेता बनी है। वहीं अशोक कुमार ने भी 3 सप्ताह में 12.7 किलो वजन कम कर दूसरे सप्ताह लगातार विजेता बने है। दैनिक जागरण की ओर से दोनों ही प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।

प्रतिक्रिया

3 सप्ताह में 11.9 किलो वजन घटाया

अब मुकाबला काफी कड़ा हो गया है। मैं और ज्यादा मेहनत करूंगी और मेरा उद्देश्य राज्य स्तर पर होने वाले ग्रैंड फिनाले में विजेता बनने का है।

- पुनीत 3 सप्ताह में 12.7 किलो भार घटाया

लगातार दूसरे सप्ताह वेट कम करने में सबसे आगे रहा। इसी तरह कसरत व पसीना बहाना जारी रखूंगा। उम्मीद है कि ज्यादा से ज्यादा वजन कम कर विजेता बनूं।

- अशोक कुमार मैं भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देता हूं। वह लगातार मेहनत कर रहे है और अपना वजन कम करने की ओर ज्यादा ध्यान दे पा रहे है। अब जब प्रतियोगिता का सिटी फिनाले होने वाला है तो सभी प्रतिभागियों के बीच प्रतिस्पर्धा बढ़ गई है।

- संकल्प छिब्बड़, सीईओ गुड टाइम्स वेंचर

सभी प्रतिभागी अधिक से अधिक वजन कम करने के लिए डटे हुए है। हर सप्ताह वह अपनी फिटनेस के प्रति पहले से अधिक जागरूक होते दिख रहे है। इस प्रतियोगिता के प्रति उनका उत्साह अन्यों में भी जोश भर रहा है।

संजीव कुमार, मैनेजर मार्केटिंग, एवन फिटनेस मशीनस

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!