Move to Jagran APP

बदला लेने के लिए थाने से सौ मीटर दूर अहाते में युवक को मारी गोलियां Ludhiana News

शिवा भट्टी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अहाते में बैठे मोहित कुमार गोरू पर गोलियां बरसा दीं। एक गोली उसकी जांघ में लगी है जबकि तीन उसके पास से गुजर गईं।

By Sat PaulEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 10:05 AM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 12:47 PM (IST)
बदला लेने के लिए थाने से सौ मीटर दूर अहाते में युवक को मारी गोलियां Ludhiana News
बदला लेने के लिए थाने से सौ मीटर दूर अहाते में युवक को मारी गोलियां Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। दरेसी में थाना डिवीजन नंबर चार से करीब सौ मीटर दूरी पर बदमाश शिवा भट्टी ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक युवक पर गोलियां चला दीं। जांघ में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल युवक को सीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने गोलियां चलाने वाले शिवा भट्टी और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार शिवा भट्टी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अहाते में बैठे मोहित कुमार गोरू पर गोलियां बरसा दीं। एक गोली उसकी जांघ में लगी है जबकि तीन उसके पास से गुजर गईं। यह अहाता गोरू के पिता चलाते हैं। पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार अप्रैल महीने में मोहित कुमार के भाई रोहित ने अपने साथियों के साथ मिलकर शिवा भट्टी पर दात से हमला कर उसे घायल कर दिया था। जिसका बदला लेने के लिए शिवा ने अपने साथियों के साथ मिलकर मोहित पर हमला किया।

रविवार दोपहर करीब पौने तीन बजे शिवा भट्टी अपने दो दोस्तों के साथ दरेसी में आया और उसने अहाते में जाकर मोहित कुमार गोरू पर फायरिंग कर दी। हमला करने के बाद वह मौके से फरार हो गया। घटना स्थल पर पहुंचे एसीपी वरियाम सिंह और थाना डिवीजन नंबर चार से इंस्पेक्टर सतवंत सिंह ने कहा कि पीड़ित के बयान लेने के बाद केस दर्ज करके शिवा और उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी गई है। मौके से 32 बोर पिस्टल के खोल भी बरामद हुए हैं।

अप्रैल में फतेहगढ़ मोहल्ला में हुआ था शिवा पर हमला

इसी साल 26 अप्रैल को शिवा भट्टी पर फतेहगढ़ मोहल्ला में दातरों से हमला किया गया था। जिस कारण वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया था और डीएमसी में उसके पेट का आपरेशन किया गया। हमलावरों में मोहित कुमार का भाई रोहित भी शामिल था और वह इस मामले में जेल में बंद था। उस समय चार आरोपितों के खिलाफ थाना डिवीजन नंबर में चार में आपराधिक मामला दर्ज हुआ था। जिसमें शिवा भट्टी ने समझौता कर लिया था और रोहित करीबन डेढ़ माह पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आया था।

पहले मोटरसाइकिल पर रेकी की, बाद में फायरिंग

पुलिस ने अहाते के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी हासिल की है। शिवा भट्टी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आया था और उसके साथ दो अन्य युवक भी थे। पहले उसने अहाते के सामने से चक्कर लगाया और फिर देखा कि अंदर कौन-कौन बैठे हैं। फिर कुछ ही दूरी पर जाकर मोटरसाइकिल को वापस मोड़ा और अहाते में फायरिंग शुरू कर दी।

दिनदहाड़े चल रही गोलियां, पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल

शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं। आए दिन शहर में दिन दहाड़े गोलियां चलाकर बदमाश फरार हो रहे हैं। वहीं थाने के करीब सौ मीटर की दूरी पर इस तरह की वारदात ने लोगों की सुरक्षा का दावा करने वाली पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए हैं। दिन में ही ऐसी घटनाएं और अवैध हथियारों का इस्तेमाल होने से शहर में दहशत फैल रही है। दरेसी में रविवार को लोग दहशत में रहे। कुछ समय के अंतराल में इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाने में पुलिस नाकाम साबित हुई है। पुलिस इससे पहले पीएयू के प्रोफेसर को अगवा कर उस पर गोलियां चलाने वालों और सुंदर नगर में होजरी कारोबारी के घर पर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस अब तक आरोपित नहीं पकड़ पाई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.