Move to Jagran APP

मोगा में अकाली-कांग्रेसी भिड़े, घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग; शिअद वर्करों ने कमरा बंद कर बचाई जान

फायरिंग करते हुए कांग्रेस नेता सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। शुक्रवार की शाम हुई इस घटना के मामले में थाना फतेहगढ़ पंजतूर पुलिस ने शनिवार को दिन भर कोई कार्रवाई नहीं की। शनिवार को विरोध में अकाली दल के वर्करों ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के साथ प्रदर्शन किया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 09 May 2021 09:20 AM (IST)Updated: Sun, 09 May 2021 11:06 AM (IST)
मोगा में अकाली-कांग्रेसी भिड़े, घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग; शिअद वर्करों ने कमरा बंद कर बचाई जान
फायरिंग करते कांग्रेस नेता सीसीटीवी कैमरे में कैद। (जागरण)

मोगा, जेएनएन। पंजाब के गांव खंभे में अकाली और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। आरोप है कि पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शिरोमणि अकाली दल के एक वर्कर के साथ जमकर मारपीट की। अकाली दल की महिला विंग की जिलाध्यक्ष मनदीप कौर खंभे ने इसका विरोध किया तो कांग्रेसियों ने उनके घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग की और शिअद वर्करों ने कमरा बंद कर जान बचाई।

loksabha election banner

फायरिंग करते हुए कांग्रेस नेता सीसीटीवी कैमरे में कैद

फायरिंग करते हुए कांग्रेस नेता सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। शुक्रवार की शाम हुई इस घटना के मामले में थाना फतेहगढ़ पंजतूर पुलिस ने शनिवार को दिन भर कोई कार्रवाई नहीं की। शनिवार को विरोध में अकाली दल के वर्करों ने गांव में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के साथ प्रदर्शन किया और पुलिस व कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

कांग्रेसी नेता पहले भी गांव में कर चुके हैं गुंडागर्दी

थाना प्रभारी अमनदीप सिंह का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में आ गया, जांच की जा रही है। उधर, अकाली दल के सर्कल अध्यक्ष भोला सिंह ने बताया कि कांग्रेसी नेता पहले भी गांव में गुंडागर्दी कर चुके हैं। गांव खंभे के पूर्व मेंबर पंचायत भजन सिंह ने बताया कि कांग्रेसी नेता ने उनके गांव के गुरबख्श सिंह के साथ मारपीट कर रहे थे, उसने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो वे उनके साथ भी गाली-गलौज करने लगे व उनकी दस्तार उतार दी।

कार्रवाई नहीं हुई तो बड़े स्तर पर होगा प्रदर्शन : शिअद

अकाली दल की नेता मनदीप कौर का आरोप है कि कांग्रेस के एक सरपंच व चेयरमैन ने अकाली वर्करों के साथ मारपीट की। अकाली वर्कर अपने बचाव के लिए उनके घर में घुस गए तो कांग्रेस नेताओं ने उनके घर के बाहर ताबड़तोड़ फाय¨रग की। इस दौरान उन्होंने अकाली कार्यकर्ताओं को उन्होंने कमरे में बंद कर किसी तरह उनकी जान बचाई। शनिवार की सुबह इस मामले की लिखित शिकायत व सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पुलिस को दी गई, लेकिन राजनीतिक दबाव में दिन भर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने चेतावनी दी है कि पुलिस ने अगर इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की तो अकाली नेता कांग्रेस सरकार व पुलिस के खिलाफ बड़े स्तर पर संघर्ष करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.