संवाद सूत्र, मंडी बरीवाला (श्री मुक्तसर साहिब)। मंडी बरीवाला की अनाज मंडी में स्थित तेज राम-जगदीश लाल फर्म की कीटनाशक दवा की दुकान में शुक्रवार की देर शाम करीब आठ बजे अचानक आग लग गई। आग से जहां 25 से 30 लाख रुपये का नुकसान हो गया बताया जा रहा है, वहीं चार लोगों को यह कीटनाशक दवाई भी चढ़ गई। जिन्हें श्री मुक्तसर साहिब के सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है। करीब आठ बजे तेज राम-जगदीश लाल कीटनाशक दुकान के संचालक अपनी दुकान को बंद करके घर पहुंचे ही थे, कि इस दौरान ही उन्हें किसी ने फोन करके सूचना दी कि दुकान में आग लग गई है।

यह भी पढ़ें-  पाकिस्तानी ड्रोन पर भारी पड़ रहे बीएसएफ के अग्निबम, सीमा में घुसते ही रडार दे रहे जानकारी; आठ माह में सात ड्रोन मार गिराए

इस पर वे तुरंत वापस दुकान पर पहुंचे। इस दौरान ही लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचित किया, वहीं खुद आग बुझाने की भी कोशिश की। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। लेकिन इस दौरान दुकान के अंदर रखी तमाम कीटनाशक दवाएं जहां जलकर खाक हो गईं, वहीं आग बुझाने के दौरान इस दवा से चार लोग बेहोश भी हो गए। इन लोगों में अमन शर्मा, कुलवंत सिंह, मेहशी और सोमी शामिल हैं।

इस पर तुरंत एंबुलेंस को बुलाया गया और सभी बेहोश लोगों को श्री मुक्तसर साहिब के सिविल अस्पताल ले जाया गया। दुकान के पार्टनर जगसीर कुमार ने बताया कि आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है। लेकिन इस भयानक आग से उनका 25 से 30 लाख रुपये के बीच नुकसान हो गया है। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें-  1965 भारत-पाक युद्ध की दास्तां : बलिदान दे दिया, लेकिन नहीं होने दिया फाजिल्का पर कब्जा, पाक सेना ने मकान तक कर दिए थे ध्वस्त

Edited By: Vinay kumar