लुधियाना, जेएनएन। पैसे लेकर तस्करों को छोडऩे के मामले में पकड़े गए एसएचओ अमनदीप सिंह गिल के घर से पुलिस ने पचास ग्राम अफीम और रिश्वत के 40 हजार रुपये नकद बरामद किए हैं। उससे एसटीएफ थाने में पूछताछ की जा रही है। उससे एएसआइ और एसपी स्तर के अधिकारी बारी-बारी से पूछताछ कर रहे हैं। इसके अलावा उसका डोप टेस्ट पॉजीटिव आने पर उसको बर्खास्त करने की तैयारी सीपी ने शुरू कर दी है।

एसटीएफ ने थाना डिवीजन दो के पूर्व प्रभारी अमनदीप सिंह गिल, उसके प्राइवेट ड्राइवर अजय कुमार और बर्खास्त हवलदार बलवीर सिंह को गिरफ्तार किया था। उनके पास से 13 ग्राम 35 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई थी। आरोप है कि उसने पांच तस्करों को पैसे लेकर छोड़ दिया था और उनके छह मोबाइल और स्विफ्ट कार अपने पास रख ली थी, जिसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

एसएचओ गिल को पुलिस ने पांच दिन के रिमांड पर लिया हुआ है और पूछताछ की जा रही है। तीनों को अलग-अलग बैठाकर सवाल-जवाब किए जा रहे हैं। इसके अलावा उसकी डोप टेस्ट की रिपोर्ट पॉजीटिव आने पर पुलिस की पूरी कार्यप्रणाली भी सवालों के घेरे में आ गई है। अब सवाल उठ रहे हैं कि अगर यह एसएचओ ड्यूटी पर रहकर नशा कर सकता है तो दूसरे भी करते होंगे। इसलिए उनका भी डोप टेस्ट होना चाहिए। 

आधा किलो चरस की सप्लाई देने जा रहा तस्कर काबू

अमरपुरा में चरस सप्लाई करने जा रहे तस्कर को थाना डिवीजन दो पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 500 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपित की पहचान रवि के रूप में हुई है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Vipin Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!