श्री माछीवाड़ा साहिब, जेएनएन। माछीवाड़ा के सरकारी अस्पताल में तैनात गायनी स्पेशलिस्ट सर्जन डॉ. एकता ने मोरिंडा में अपने घर में आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि डॉ. एकता मूल रूप से लुधियाना की रहने वाली थीं। पिछले छह सालों से पति से अलग रह रही थीं।

प्राप्त जानकारी अनुसार डॉ. एकता का अपने पति डॉ. लखविंदर सिंह से पिछले पांच-छह सालों से विवाद चल रहा था और वह अपने दो बच्चों के साथ पति से अलग मोरिंडा में रह रहीं थीं। डॉ. एकता के पति इस समय समराला के सिविल अस्पताल में तैनात हैं।

खुदकुशी करने से पहले बच्चों काे पति के पास समराला छोड़ कर आई थीं डॉक्टर

बताया जा रहा है वह सोमवार शाम उन्होंने अपने बच्चों को पति के पास समराला छोड़ कर आई थीं। और उसी रात करीब10 बजे मोरिंडा में उन्होंने अपने घर में पंखे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाया फंदे से डॉक्टर का शव पंखे से लटकता देख पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची माछीवाड़ा पुलिस ने महिला डॉक्टर के शव को पोस्टमार्टम के लिए रोपड़ भेज दिया गया है।

अभी तक डॉक्टर द्वारा लिखा कोई सुसाइड नोट पुलिस को बरामद नहीं हुआ है। विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है पुलिस मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने फिलहाल 174 के तहत कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि विभिन्न पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!