जागरण संवाददाता, लुधियाना। यहां एक व्यक्ति ने बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को तार-तार कर दिया। शराब के नशे में उसने अपनी 14 साल की बेटी को हवस का शिकार बना डाला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। घटना के समय लड़की की मां घर पर नहीं थी। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

एसएचओ अमनदीप सिंह ने बताया कि जसपाल बांगड़ स्थित एक साइकिल फैक्टरी में रहने वाले आरोपी पर उसकी पत्नी की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि उसका पति शराब पीने का आदी है। छह महीने पहले झगड़ा होने के कारण वह उसे छोड़ कर बिहार के समस्तीपुर स्थित अपने मायके चली गई। उसकी 14 साल की बेटी अपने पिता के पास ही थी।

उसेन बताया कि 28 नवंबर की रात 10 बजे उसकी बेटी ने उसे फोन कर बताया कि शराब के नशे में उसका पिता उसे बुरा भला बोल रहा है। दो दिन बाद जब वह यहां पहुंची तो बेटी ने बताया कि शराब के नशे में उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। महिला ने जब इस बारे में अपने पति से बात की तो वह उसे जान से मार डालने की धमकियां देने लगा। एसएचओ सिंह ने बताया कि लड़की का मेडिकल कराया गया। उसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई।

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!