Move to Jagran APP

चार बच्चों के पिता को समलैंगिक से हुआ प्यार, परिवार को छोड़ हो गया फरार

माछीवाड़ा में चार बच्चों का पिता समलैंगिक के प्यार में इस कदर डूबा कि परिवार को छोड़ घर से फरार हो गया है।

By Sat PaulEdited By: Published: Sun, 10 Mar 2019 11:18 AM (IST)Updated: Sun, 10 Mar 2019 11:20 AM (IST)
चार बच्चों के पिता को समलैंगिक से हुआ प्यार, परिवार को छोड़ हो गया फरार
चार बच्चों के पिता को समलैंगिक से हुआ प्यार, परिवार को छोड़ हो गया फरार

जेएनएन, श्री माछीवाड़ा साहिब। माछीवाड़ा में चार बच्चों का पिता समलैंगिक के प्यार में इस कदर डूबा कि परिवार को छोड़ घर से फरार हो गया है। शहर में यह भी चर्चा है कि दोनों ने विवाह कर लिया है। जानकारी के अनुसार माछीवाड़ा का 45 वर्षीय व्यक्ति और चार बच्चों का पिता के पिछले कुछ महीनों से शहर के ही रहने वाले एक समलैंगिक के साथ प्रेम संबंध बन गए। उनके इस प्रेम के चर्चे भी छिड़े। वह कई बार लड़कियों का पहनावा भी डालता था। इससे दोनों ही परिवारों के सदस्य परेशान रहने लगे। विवाहित व्यक्ति की पत्नी और पारिवारिक सदस्यों ने दोनों को कई बार समझाया। इस कारण कुछ दिन मामला शांत भी रहा।

loksabha election banner

विवाहित व्यक्ति और उसके समलैंगिक प्रेमी की नजदीकियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुईं पर अब इन दोनों का प्यार इस कदर सिर पर चढ़ा कि वे दोनों घर से भागने के लिए मजबूर हो गए। पिछले कुछ दिनों से दोनों ही शहर से फरार बताए जा रहे हैं। यह भी जानकारी मिली है कि दोनों ने माछीवाड़ा में अपने कुछ नजदीकियों को बताया है कि अब उन्होंने विवाह करवा लिया है और वह उनका पीछा न करें और वह बाहर रहकर पति-पत्नी की तरह अपना जीवन व्यतीत करेंगे।

इलाके के लोग परेशान

माछीवाड़ा जैसे ग्रामीण क्षेत्र में समलैंगिक विवाह के इस मामले की चर्चा से लोग बेहद हैरान हैं। उनका कहना है कि ऐसे रिश्ते समाज को क्या सेध देंगे और दूसरी तरफ यह भी चर्चाएं हैं कि बेशक अदालत इस को अपराध नहीं मानती पर समाज ऐसे रिश्तों को कभी नहीं अपनाएगा।

व्यक्ति की पत्नी ने थाने में दी शिकायत, पति को घर लाओ

45 वर्षीय व्यक्ति की पत्नी ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि उसके पति को माछीवाड़ा का ही एक निवासी समलैंगिक अपने प्रेम जाल में फंसा कर और बरगलाकर साथ ले गया है। पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करे और उसके पति को वापस लाकर इंसाफ दिलाए। इस संबंधी जब माछीवाड़ा थाना के प्रभारी मनइंदरजीत सिंह से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि इस संबंधी शिकायत उनके पास आ चुकी है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.