Move to Jagran APP

शोर मचाने से रोका तो युवक ने लोहे की रॉड से पिता व भाई को पीटा

नशे की हालत में बेटे ने चचेरे भाइयों के साथ मिलकर पिता व भाई को पीट डाला। वजह सिर्फ इतनी थी कि वे उसे नशा करने से रोकते थे।

By Sat PaulEdited By: Published: Tue, 28 Apr 2020 02:00 PM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2020 02:00 PM (IST)
शोर मचाने से रोका तो युवक ने लोहे की रॉड से पिता व भाई को पीटा
शोर मचाने से रोका तो युवक ने लोहे की रॉड से पिता व भाई को पीटा

 लुधियाना, जेएनएन। नशे की हालत में बेटे ने चचेरे भाइयों के साथ मिलकर पिता व भाई को पीट डाला। वजह सिर्फ इतनी थी कि वे उसे नशा करने से रोकते थे। युवक ने पिता व भाई पर हमला कर लोहे की रॉड से पिटाई की है। पिटाई के दौरान दोनों ने शोर मचाया, जिससे काफी लोग जमा हो गए। इसके बाद लोगों को देख मारने की धमकियां देकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

हवलदार जतिंदर सिंह ने बताया कि उक्त केस गुरपाल नगर निवासी सुखदर्शन सिंह (61) की शिकायत पर दर्ज किया गया है। अपने बयान में उसने बताया कि उसका भाई जगमोहन सिंह दीमागी तौर पर ठीक नहीं है। गगनदीप व संदीप उसके बेटे हैं। जो नशा करने के आदी हैं। सुखदर्शन सिंह का बेटा सोनू भी उनके साथ नशा करता है। उनके पास बाहर से कई लड़के आते जाते रहते हैं। जिन्हें सुखदर्शन सिंह रोकता है। वो लोग उसकी बात का विरोध करते हैं।

23 अप्रैल की रात 10.30 बजे सभी आरोपित नशे की हालत में जोर-जोर से शोर मचा रहे थे। जब उसने तथा उसके दूसरे बेटे जौनी ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो आरोपितों उन पर लोहे की राॅड से हमला कर दिया। थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने गुरपाल नगर निवासी गगनदीप सिंह, संदीप सिंह, सोनू, कमल तथा रमन के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। जतिंदर ने कहा कि आरोपित घरों से फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

रेहड़ी से मोटरसाइकिल टकराया तो बाप-बेटे को पीटा 

डाबा के गिल काॅलोनी इलाके में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने पहले व्यक्ति की सब्जी वाली रेहड़ी को टक्कर मार दी। उसके बाद दोनों ने रेहड़ी वाले और उसके बेटे को बुरी तरह से पीट दिया। लोगों को जमा होते देख आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। अब थाना डाबा पुलिस ने गिल कॉलोनी की गली नंबर 4 निवासी शेखर कपूर तथा हैप्पी कपूर नाम के सगे भाइयों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआइ अमरिंदर सिंह ने बताया कि उक्त केस गिल कॉलोनी निवासी राहुल कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 26 अप्रैल को उसके पिता विजय कुमार (55) घर से सब्जी की रेहड़ी लेकर जा रहे थे। उसी दौरान मोटरसाइकिल पर आए शेखर ने उनकी रेहड़ी को टक्कर मार दी। जिससे वो सड़क पर गिर गया। जिस पर उसने उसके पिता के साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर आरोपित व उसके भाई ने उसके पिता को पीटना शुरू कर दिया। जब वो अपने पिता की मदद के लिए वहां पहुंचा तो आरोपितों ने उसके साथ भी बुरी तरह से मारपीट की। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.