Move to Jagran APP

एसी वाले कमरे में सो रहा था परिवार, लाखों के जेवरात, नकदी व कीमती सामान लेकर चोर फरार

चोर घर से एलईडी एक्टिवा स्कूटर सोने की दाे अंगूठियां तीन सेट इयर रिंग सोने की चन चांदी की पायल के तीन सेट सोने की दो चूड़ियां चूड़ियों के दो सेट व अन्य सामान चोरी करके ले गए।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 30 Aug 2020 01:27 PM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2020 01:27 PM (IST)
एसी वाले कमरे में सो रहा था परिवार, लाखों के जेवरात, नकदी व कीमती सामान लेकर चोर फरार
एसी वाले कमरे में सो रहा था परिवार, लाखों के जेवरात, नकदी व कीमती सामान लेकर चोर फरार

लुधियाना, जेएनएन। गिल गांव के एक मकान से चोर लाखों रुपये के जेवर, नकदी व कीमती सामान चाेरी करके फरार हो गए। वारदात के समय घर के लोग कमरे में सो रहे थे लेकिन उन्हें चोरी होने का पता अगली सुबह लगा। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डेहलों पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। एएसआइ हरदेव सिंह ने बताया कि उक्त केस गिल गांव निवासी गुरप्रीत कौर की शिकायत पर दर्ज किया गया।

loksabha election banner

पुलिस को दिए बयान में गुरप्रीत कौर ने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ रहती है। 24 अगस्त को उसका भाई गगनदीप सिंह उससे मिलने के लिए आया था। रात को खाना खाने के बाद वो लोग एसी वाले कमरे में सो गए। 25 अगस्त को सुबह जब वे सो कर उठे तो देखा कि ड्राइंग रूम में लगी एलईडी, बरामदे में खड़ा एक्टिवा स्कूटर, कमरे की अलमारी में पड़ी सोने की दाे अंगूठियां, तीन सेट इयर रिंग, सोने की चन, चांदी की पायल के तीन सेट, सोने की दो चूड़ियां, चांदी की चूड़ियों के दो सेट, चांदी के चार सिक्के, 67 हजार की नकदी के अलावा गैस सिलेंडर, सैमसंग व लावा कंपनी के दो मोबाइल चोरी हो चुके थे।

हरदेव सिंह ने बताया कि इलाके में कोई सीसीटीवी कैमरा तो नहीं मिला। मगर अब तक की जांच में पाया गया कि चोर बाहरी दीवार की ग्रिल के सहारे छत पर गए। वहां से मौंटी का दरवाजा तोड़ कर नीचे आ गए। सीढ़ियों के पास ही सभी चाबियां टंगी हुई थीं। जिनकी मदद से उन चोरों ने ताले खोल आराम से चोरी कर ली।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.