Move to Jagran APP

पत्नी ने शराब पीने से रोका तो रिटायर्ड फौजी ने घर में लगाई आग, बाहर से लगा लिया ताला

शिमलापुरी स्थित हरकृष्ण नगर में पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो रिटायर्ड फौजी ने घर में आग लगा दी।

By Sat PaulEdited By: Published: Wed, 19 Dec 2018 04:03 PM (IST)Updated: Wed, 19 Dec 2018 04:03 PM (IST)
पत्नी ने शराब पीने से रोका तो रिटायर्ड फौजी ने घर में लगाई आग, बाहर से लगा लिया ताला
पत्नी ने शराब पीने से रोका तो रिटायर्ड फौजी ने घर में लगाई आग, बाहर से लगा लिया ताला

जेएनएन, लुधियाना। शिमलापुरी स्थित हरकृष्ण नगर में पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो रिटायर्ड फौजी ने घर में आग लगा दी। इस दौरान पत्नी घर से बाहर आ गई और रिटायर्ड फौजी ने घर को बाहर से ताला लगा दिया। फायर ब्रिगेड कर्मियों ने कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया। जैसे ही फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां गईं तो फौजी ने दोबारा आग लगा दी। फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां दोबारा आईं तो आग बुझाना पड़ा। थाना शिमलापुरी पुलिस ने आरोपित रिटायर्ड फौजी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सोमवार की देर रात तरसेम सिंह शराब पीकर घर आया। इस दौरान तरसेम के बच्चे किसी काम से बाहर गए हुए थे और घर में पत्नी मौजूद थी। शराब पीने से मना करने पर तरसेम ने अपनी पत्नी के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। पहले तरसेम सिंह ने रसोई के अंदर पत्नी के साथ हाथापाई की और गैस की पाइप निकालने की कोशिश की। झगड़ा बढ़ते देख तरसेम सिंह की पत्नी घर से बाहर आ गई। इस दौरान तरसेम ने गुस्से में आकर घर में आग लगा दी और बाहर से घर को ताला लगा दिया। लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दे दी। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां मौके पर पहुंचीं। कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया। जैसे ही फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां वापस गईं तो दोबारा तरसेम ने घर में आग लगा दी। फिर फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां वापस आईं और आग पर काबू पाया। इस दौरान थाना शिमलापुरी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देख तरसेम सिंह मौके से भाग गया।

पड़ोसियों से भी करता था झगड़ा

आग लगने से कमरे का बेड, गद्दे और अन्य काफी सामान जल कर राख हो गया। वहीं, इलाका निवासियों ने बताया कि तरसेम शराब पीने के बाद कई बार पड़ोसियों के साथ भी झगड़ा करता था।थाना शिमलापुरी एसएचओ दविंदर सिंह के मुताबिक आरोपित रिटायर्ड फौजी तरसेम सिंह शराब पीकर अकसर झगड़ा करता रहता है। शराब पीने से मना करने पर पत्नी से झगड़ा कर घर में आग लगा दी। उन्होंने बताया कि आरोपित तरसेम सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.