Move to Jagran APP

अवैध शराब की तस्‍करी करने वालों पर पुलिस का शिकंजा, 11 लोग गिरफ्तार

पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

By Sat PaulEdited By: Published: Mon, 25 May 2020 06:26 PM (IST)Updated: Mon, 25 May 2020 06:26 PM (IST)
अवैध शराब की तस्‍करी करने वालों पर पुलिस का शिकंजा, 11 लोग गिरफ्तार
अवैध शराब की तस्‍करी करने वालों पर पुलिस का शिकंजा, 11 लोग गिरफ्तार

लुधियाना, जेएनएन। बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम ने साहनेवाल के न्यू मॉडल टाउन इलाके में रहने वाले डिंपी बराड़ के घर में रेड करके उसे 72 बोतल शराब के साथ काबू किया। उसके खिलाफ थाना साहनेवाल में केस दर्ज किया गया।

loksabha election banner

थाना दुगरी पुलिस ने पखोवाल नहर पुल के पास दबिश देकर एक व्यक्ति को 45 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। एएसआइ बलविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान पंजाबी बाग निवासी बबलू कुमार के रूप में हुई है। थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने मनजीत नगर इलाके में रेड करके एक व्यक्ति को 24 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ गुरचरण सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान हरकीरत पुरा निवासी गुरप्रीत सिंह के रूप में हुई।

थाना मॉडल टाउन पुलिस ने जम्मू कॉलोनी इलाके में रहने वाले कंवलजीत सिंह के घर में रेड करके उसे 24 बोतल शराब के साथ काबू किया। थाना हैबोवाल पुलिस ने गांव जस्सियां निवासी देस राज के घर में रेड करके उसे 17 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया है। थाना कूमकलां पुलिस ने गांव बहादरपुर निवासी लखवीर सिंह की दुकान पर रेड करके उसे 12 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित सब्जी की दुकान में शराब बेच रहा था। थाना साहनेवाल पुलिस ने ढंडारी कलां इलाके में दबिश देकर एक व्यक्ति को 12 बोतल शराब के साथ काबू किया। एएसआइ योगराज ने बताया कि आरोपित की पहचान ग्यासपुरा की मक्कड़ काॅलोनी निवासी राजेश कुमार के रूप में हुई है।

थाना साहनेवाल पुलिस ने गांव पवा स्थित गुग्गा माड़ी के पास दबिश देकर एक व्यक्ति को 12 बोतल शराब के साथ काबू किया। एएसआई गुरमीत सिंह ने बताया कि आराेपित की पहचान गांव ढंडारी कलां निवासी शाम गाेपाल के रूप में हुई। थाना दुगरी पुलिस ने पासी नगर इलाके में दबिश देकर एक व्यक्ति को 10 बोतल शराब के साथ काबू किया। हवलदार गुरमेल सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान सतजोत नगर की गली नंबर 3 निवासी अवनीत कुमार के रूप में हुई। थाना जमालपुर पुलिस ने भामियां कलां के राम नगर निवासी श्याम गुप्ता के घर में रेड करके उसे 8 बोतल शराब के साथ काबू किया। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.