लुधियाना, जेएनएन। फेसबुक पर प्रचार करने पर दाखा हलके से शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार मनप्रीत सिंह अय्याली को चुनाव अधिकारी ने नोटिस जारी किया है। चुनाव अधिकारी एसडीएम अमरिंदर सिंह मल्ली ने बताया कि शिअद के उम्मीदवार मनप्रीत अय्याली ने सोमवार सुबह आठ बजे फेसबुक पर लाइव होकर वोट मांगे हैं।

चुनाव अधिकारी एसडीएम अमरिंदर सिंह मल्ली ने बताया कि चुनाव आयोग केनियम के अनुसार कोई भी किसी सी भी पार्टी का उम्मीदवार मतदान के 48 घंटे पहले प्रचार नहीं कर सकता है। चुनाव के लिए सोशल मीडिया पर भी प्रचार नहीं किया जा सकता है। इसलिए‍ शिअद प्रत्याशी को नोटिस जारी किया गया है। बता दें कि पंजाब की चार विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए सोमवार को सुबह सात बजे से वोटिंग चल रही है।

वर्करों में भिड़ंत के बाद अय्याली और‍ बिट्टू ने फेसबुक पर दी थी चेतावनी

मुल्लांपुर दाखा उपचुनाव के मतदान से एक दिन पहले सामान बांटने को लेकर कांग्रेस और अकाली वर्कर आमने-सामने हो गए थे। वर्करों के बीच हुई भिड़ंत के बाद सांसद रवनीत सिंह बिट्टू और शिअद उम्मीदवार मनप्रीत सिंह अयाली फेसबुक पर लाइव हो गए थे। शिअद उम्मीदवार अय्याली ने कांग्रेस सरकार को चेतावनी दी कि चुनाव में अगर किसी प्रकार की धक्केशाही की कोशिश की जाएगी तो उसका मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा।इसी दौरान सांसद रवनीति सिंह बिट्टू ने फेसबुक पर लाइव होक शिअद को चेतावनी दी थी कि गुंडागर्दी बंद कर दें। अगर वे नहीं मानेंगे तो चुनाव वाले दिन शिअद वर्करों को घर से बाहर नहीं निकलने दिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!