जागरण संवाददाता, लुधियाना। Delhi Excise Policy Scam: दिल्ली में हुए कथित शराब घोटाले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय की टीम दिल्ली और पंजाब के विभिन्न स्थानों पर शुक्रवार सुबह से छापामारी कर रही है। इसे लेकर हर जगह हलचल मची हुई है। रेड के बाद लुधियाना के शराब काराेबारियाें में हड़कंप मच गया है। इसकाे लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

पूर्व विधायक दीप मल्होत्रा के परिसरों पर रेड

इससे पहले ईडी ने पूर्व विधायक दीप मल्होत्रा के कारोबारी परिसरों पर रेड की है। अब उनके विभिन्न राज्यों और शहरों स्थित ठिकानों पर सर्च आरंभ हो गई है। इसी के तहत कंपनी के लुधियाना से संबंधित गुरदेव नगर स्थित कार्यालय में जांच की जा रही है।

गुरदेव नगर स्थित ब्रिंडको सेल्स कार्यालय में दबिश

बता दें कि, रेड मुख्य रुप से मानसा और फरीदकोट में की जा रही है। वहीं लुधियाना सहित जिन स्थानों पर इस कंपनी से संबंधित कारोबार है, वहां पर भी ईडी की टीमों की तरफ से जांच के लिए दस्तावेज लिए जा रहे हैं। इसी कड़ी के तहत गुरदेव नगर स्थित ब्रिंडको सेल्स के कार्यालय में दबिश दी गई है।

ईडी की टीमों को कई अहम दस्तावेज मिलने की उम्मीद

बताया जा रहा है कि यह कंपनी का वेयरहाउस है और यहां भारी मात्रा में उत्पादों की सप्लाई की जाती थी। ऐसे में ईडी की टीमों को यहां से कई अहम दस्तावेज मिलने की उम्मीद है। इस रेड के चलते शहर के कई कारोबारी रडार पर आ सकते हैं। क्योंकि यहां कई कंपनियां बनाकर कारोबार किया जा रहा था।

शहर के कई रसूखदारों पर बढ़ सकती है कार्रवाई

कई लोगों के नाम पर कंपनियों का गठन किया गया है। इसके लिए दिल्ली और जालंधर की टीमें मिलकर संयुक्त रुप से कार्रवाई को अंजाम दे रही है। शहर के कई रसूखदारों पर कार्रवाई बढ़ सकती है। इससे पहले भी ईडी इस मामले में कई बार छापामारी कर चुकी है। इससे पहले भी ईडी कई बार लुधियाना में रेड कर चुकी है।

यह भी पढ़ेंः- Punjab News: पूर्व विधायक व शराब कारोबारी दीप मलहोत्रा के फरीदकोट आवास पर ईडी की रेड, मचा हड़कंप

यह भी पढ़ेंः- Guru Gobind Singh जी थे बलिदान की मिसाल, धर्म स्थापना के लिए कुर्बान हो गया था पूरा परिवार

Edited By: Deepika

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट