जागरण संवाददाता, लुधियाना। किराया मांगने पर व्यक्ति ने न केवल ई-रिक्शा चालक पर हमला कर दिया। बल्कि पत्थर मार कर उसका सिर फोड़ दिया। लोगों की भीड़ जुटती देख आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। बाद में थाना सलेम टाबरी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ केस दर्ज करके पूछताछ की जा रही है। एएसआइ सतनाम सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान सलेम टाबरी निवासी कर्मवीर सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने न्यू अशोक नगर निवासी राज कुमार की शिकायत पर उसके खिलाफ कlे दर्ज किया।

अपने बयान में उसने बताया कि 13 अगस्त को वह अपने ई रिक्शा पर घंटाघर से सलेम टाबरी पहुंचा। उस समय उक्त आरोपित खजूर चौक के पास खड़ा था। उसका रिक्शा रुकवा कर वो उसमें बैठने लगा तो राजकुमार ने उसे बैठाने से मना कर दिया। क्योंकि वह उसे किराया नहीं देता था।

राजकुमार के मना करने पर तैश में आए आराेपित ने उस पर हमला कर दिया। रोड पर पड़ा पत्थर उठा कर उसके सिर पर दे मारा। राजकुमार के शोर मचाने पर जमा हुए लोगों को देख आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। बाद में पुलिस ने उसे काबू कर लिया।

घर के बाहर शराब बेचता 12 बोतल समेत काबू

सलेम टाबरी के न्यू करतार नगर स्थित अपने मकान के बाहर बैठ कर खुलेआम शराब बेच रहे तस्कर को थाना एंटी स्मगलिंग सेल टीम ने गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 12 बोतल शराब बरामद की गई। आरोपित के खिलाफ थाना सलेम टाबरी में केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एएसआइ अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान न्यू करतार नगर निवासी अनूप कुमार के रूप में हुई।

पुलिस को सोमवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित अवैध शराब की तस्करी का काम करता है। आज भी वो अपने घर के बाहर बैठ कर शराब बेच रहा है। सूचना के आधार पर दबिश देकर उसे शराब समेत काबू कर लिया गया। पुलिस उसके नेटवर्क को खंगाल रही है।

Edited By: Vipin Kumar