जागरण संवाददाता, लुधियाना : भुक्की की सप्लाई करने वाली महिला तस्कर को थाना डिविजन नंबर 8 की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान दीप नगर निवासी राखी के रूप मे हुई है। आरोपित से पुलिस ने एक किलो भुक्की बरामद की है।

जाच अधिकारी एएसआइ मंजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने ओल्ड सेशन चौक में नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान हाथों में लिफाफा पकड़कर आ रही आरोपित राखी को महिला मुलाजिमों की मदद से रोका। जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक किलो भुक्की बरामद हुई। पुलिस ने उसे काबू कर मामला दर्ज कर दिया। जल्दी अमीर बनने के चक्कर में शुरू की तस्करी

पीड़ित ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनकी आर्थिक हालत ठीक नहीं। इसके चक्कर में उसने भुक्की की सप्लाई करनी शुरू कर दी। आसपास के गावों में जाकर वो भुक्की तस्करों से लेकर आती थी। इसके बाद उसकी सप्लाई शहर में करती थी। उसने काम कुछ महीने पहले ही शुरू किया है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

नशा तस्करी में महिलाओं ने बढ़ाए हाथ

नशा तस्करी में पुरूषों के साथ-साथ महिलाएं भी अपना हाथ आजमा रही है। पिछले 15 दिनों मे अलग-अलग नशे की तस्करी में पुलिस ने 7 के करीब महिलाओं को नशे के साथ गिरफ्तार किया है। उनका यही कहना था कि उनपर पुलिस को शक कम होता है लिहाजा वो तस्करी कर रही है। पुलिस अपराधियों को पकड़ने के कोशिश कर रही है। इसके तहत नाके लगाए जा रहे हैं तथा सूचना मिलते ही छापामारी की जा रही है।

--गगनदीप रत्‍‌न

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!