Move to Jagran APP

ट्रक मालिक को तीन लाख का चूना लगा भाग गया ड्राइवर, टायर भी बेच डाले

एएसआइ रणजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान तरनतारन के गांव मनण झबाल निवासी सरबजीत सिंह तथा लुधियाना निवासी क्लीनर लाडी के रूप में हुई है।

By SatpaulEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 10:39 AM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 07:52 AM (IST)
ट्रक मालिक को तीन लाख का चूना लगा भाग गया ड्राइवर, टायर भी बेच डाले
ट्रक मालिक को तीन लाख का चूना लगा भाग गया ड्राइवर, टायर भी बेच डाले

लुधियाना, जेएनएन। ट्रांसपोर्ट नगर स्थित ट्रांसपोर्ट का ड्राइवर अपने मालिक को लाखों रुपये का चूना लगा फरार हो गया। आरोपित ने न केवल 80 हजार रुपये भाड़ा हड़प लिया, बल्कि डेढ़ लाख के टायर और 50 हजार का अन्य सामान भी बेच डाला। अब थाना मोती नगर पुलिस ने उसके तथा क्लीनर के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एएसआइ रणजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान तरनतारन के गांव मनण झबाल निवासी सरबजीत सिंह तथा लुधियाना निवासी क्लीनर लाडी के रूप में हुई है। पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर स्थित राजकोट गोल्डन लॉजेस्टिक के मैनेजर शाम शर्मा की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। शिकायतकर्ता ने बताया कि वो उक्त कंपनी में लंबे समय से मैनेजर है। उसका अपना एक पर्सनल ट्रक भी है, जिसे उसने राजकोट गोल्डन लॉजेस्टिक ट्रांसपोर्ट के साथ ही अटैच कर रखा है। ट्रक चलाने के लिए उसने सरबजीत सिंह को ड्राइवर रखा हुआ था। लाडी उसके साथ क्लीनर का काम करता था। आरोपित 22 फरवरी को लुधियाना से कठुआ (जम्मू) के लिए सामान लोड करके गए। वहां से उनकी गाड़ी गुजरात के मुंद्रा पोर्ट के लिए एक्सपोर्ट के धागे का कंटेनर लोड करके निकल गए। लुधियाना से कठुआ और कठुआ से मुंद्रा तक का किराया सीधा ट्रांसपोर्ट के अकाउंट में आता है।

मुंद्रा से गाड़ी खाली करने के बाद आरोपित ने ट्रक पर लुधियाना के लिए लोड कर ली, जिसका किराया 80 हजार रुपये बनता है। 9 मार्च की रात ट्रक खाली करने के बाद वो उसे दफ्तर के बाहर खड़ा करके बिना बताए चले गए। अगली सुबह जब शाम शर्मा ने चेक किया तो ट्रक में एक महीना पहले लगवाए डेढ़ लाख कीमत के टायर गायब थे। उनकी जगह किसी कबाड़ी से हजार-दो हजार में खरीद कर बेकार टायर लगा दिए गए थे। ट्रक में पड़ा लोहे का चैन, जैक, बेल्ट व अन्य कीमती सामान गायब था। रणजीत सिंह ने कहा कि आरोपितों की तलाश के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.