Move to Jagran APP

ओवरटेक की होड़ में Flyover पर टकराकर पलटे ट्रक और टैंपो, दो घायल Ludhiana News

घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे पीसीआर कर्मियों ने दोनों ट्रकों के बारे में संबंधित थाना की पुलिस को सूचित किया। फिर मौके पर लगे जाम को खुलवाकर रास्ता क्लीयर करवाया।

By Sat PaulEdited By: Published: Sun, 04 Aug 2019 10:30 AM (IST)Updated: Sun, 04 Aug 2019 03:43 PM (IST)
ओवरटेक की होड़ में Flyover पर टकराकर पलटे ट्रक और टैंपो, दो घायल Ludhiana News
ओवरटेक की होड़ में Flyover पर टकराकर पलटे ट्रक और टैंपो, दो घायल Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। समराला चौक फ्लाईओवर पर दो तेजरफ्तार ट्रक एक-दूसरे को ओवरटेक करने के चक्कर में टकरा गए। इससे दोनों ट्रक पलट गए। इस घटना में एक ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर को गंभीर चोटें आईं। उन्हें सिविल अस्पातल भेजा गया है। घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे पीसीआर कर्मियों ने दोनों ट्रकों के बारे में संबंधित थाना की पुलिस को सूचित किया। फिर मौके पर लगे जाम को खुलवाकर रास्ता क्लीयर करवाया।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक समराला चौक फ्लाई ओवर पर दो ट्रक एक-दूसरे से आगे निकलने के चक्कर में भिड़ गए। एचआर 39 ई-6491 ट्रक जो अपनी साइड में तेज रफ्तार से आगे बढ़ रहा था। इस ट्रक में मक्की की बोरियां लोड थीं। वहीं टाटा 407 पीबी 29 ई-1517 के ड्राइवर ने ओवरटेक करते हुए साइड मार दी। टक्कर से दोनों वाहन पलट गए। टाटा 407 के ड्राइवर करन और उसके साथी राम बहादुर को गंभीर चोंटें आईं हैं।

108 एंबुलेंस के पायलट सिंह और उसके साथी ने मौके पर पहुंचकर दोनो घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। फ्लाई ओवर पर एक्सीडेंट होने के कारण लगे जाम को पीसीआर नंबर 67 के एएसआइ सुखविंदर सिंह ने नियंत्रित कर रास्ता साफ करवाया। थाना डिवीजन नंबर सात की पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.