Move to Jagran APP

घर तक जरूरी सामान पहुंचाने का Plan Fail, नहीं हो पाई डोर टू डोर सप्‍लाई

प्रशासन द्वारा जारी सप्लायर्स की लिस्ट का जब रिएलिटी चेक किया तो अधिकतर लोगों ने फोन ही नहीं उठाया जिन्होंने उठाया उनका आरोप था कि सप्लाई के लिए निकले तो पुलिस जाने ही नहीं देती।

By SatpaulEdited By: Published: Thu, 26 Mar 2020 09:37 AM (IST)Updated: Thu, 26 Mar 2020 09:37 AM (IST)
घर तक जरूरी सामान पहुंचाने का Plan Fail, नहीं हो पाई डोर टू डोर सप्‍लाई
घर तक जरूरी सामान पहुंचाने का Plan Fail, नहीं हो पाई डोर टू डोर सप्‍लाई

लुधियाना,[राजेश शर्मा]। आवश्यक वस्तुओं की डोर टू डोर सप्लाई के लिए बनाया जिला प्रशासन का प्लान पहले दिन ही दम तोड़ गया। प्रशासन द्वारा जारी सप्लायर्स की लिस्ट का जब रिएलिटी चेक किया तो अधिकतर लोगों ने फोन ही नहीं उठाया, जिन्होंने उठाया उनका आरोप था कि सप्लाई के लिए निकले तो पुलिस जाने ही नहीं देती। एक सप्लायर ने दूध सप्लाई की हामी भरी तो कंडीशन लगा दी कि पांच लीटर से कम वाला ऑर्डर मंजूर नहीं किया जाएगा।

loksabha election banner

एक वेंडर ऐसा भी मिला कि लिस्ट में जिसका एड्रेस टिब्बा रोड का था पर उसका कहना था कि वह ताजपुर रोड पर रहता है। ऐसे में सवाल उठता है कि कर्फ्यू में छूट नहीं मिलती, घर-घर सप्लाई नहीं पहुंचेगी तो लोगों के पास बाहर आने के सिवाए चारा क्या बचेगा।

अर्बन एस्टेट दुगरी

अर्बन एस्टेट दुगरी के विजय कुमार को मोबाइल नंबर पर 9888369921 पर डोर टू डोर ग्रॉसरी सप्लाई के लिए फोन किया तो जवाब मिला कि हमारे पास लेबर ही नहीं है। सप्लाई के लिए खुद बाहर निकलने का प्रयास किया तो पुलिस ने निकलने ही नहीं दिया।

काली सड़क जीटी रोड

जिला प्रशासन की सप्लायर लिस्ट में शामिल काली सड़क के रूपलाल के मोबाइल नंबर 9464038402 पर संपर्क किया तो जवाब मिला कि पुलिस जाने नहीं देते इसलिए हम ऑर्डर ही नहीं ले रहे।

धूरी लाइन

धूरी लाइन के नीतेश कुमार से मोबाइल नंबर 9592728000 पर संपर्क किया तो जवाब मिला कि आस-पास की गलियों में ही सप्लाई की जाएगी। इस में भी उन्होंने शर्त रखी की पांच लीटर से कम आर्डर नहीं लिया जाएगा।

ऋषिनगर

ऋषिनगर के काला सिंह से मोबाइल नंबर 9876520414 पर संपर्क करने का कई बार प्रयास किया। पहले तो फोन उठाया ही नहीं गया। जब लगातार फोन किया तो फोन काट दिया गया।

मुंडियां खुर्द

मुंडिया खुर्द के हुकम चंद के मोबाइल नंबर 9464911177 पर फोन किया तो नंबर स्विच ऑफ मिला। दुगरी नजदीक एमजीएम स्कूल दुगरी के एमजीएम स्कूल के पास अमरजीत सिंह से मोबाइल नंबर 7973118160 पर फोन किया तो नो रिप्लाई। कुछ देर बाद फिर से फोन किया तो बिना सुने ही फोन काट दिया गया।

हैबोवाल कलां

हैबोवाल कलां के हरजीत सिंह से फोन नंबर 9872940013 पर संपर्क का प्रयास किया तो फोन का रिस्पांस ही नहीं मिला।

बस्ती जोधेवाल

बस्ती जोधेवाल के दलजीत शर्मा को फोन नंबर 9988600934 पर कई बार कॉल किया पर उन्होंने फोन ही नहीं उठाया।

न्यू सुभाष नगर

न्यू सुभाष नगर के ओमप्रकाश के मोबाइल नंबर 9988740336 पर काल किया पर फोन उठाया ही नहीं गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.