लुधियाना [राजन कैंथ]। डीएमसी अस्पताल में तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने वहां काम करने वाले कर्मचारी का मोटरसाइकिल चोरी कर लिया। तफ्तीश के दौरान सीसीटीवी की फुटेज ने उसकी पोल खोल दी। अब थाना डिवीजन नंबर-8 पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से उक्त मोटरसाइकिल बरामद करके अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआई तारा सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान माेगा के बाघा पुराना के गांव रोडे बादल निवासी हरप्रीत सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने हैबोवाल निवासी दीपक कुमार की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि वो डीएमसी अस्पताल में काम करता है। वहां वो लेबोरेटरी में कोऑर्डिनेटर के तौर पर काम करता है। गत 22 जनवरी की रात उसने अपना पल्सर मोटरसाइकिल गेट के पास पार्किंग में खड़ा किया था। ड्यूटी खत्म करने के बाद जब वो वापस वहां आया तो उसका मोटरसाइकिल चोरी हो चुका था। जब अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेेक की गई तो उसमें इंडियन सिक्योरिटी कंपनी का उक्त गार्ड उसका मोटरसाइकिल चोरी करके ले जाता नजर आया। तारा सिंह ने कहा कि रिमांड दौरान आरोपित का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। जिसमें और भी खुलासे होने की संभावना है।

------------------------------------------

तीन मोटरसाइकिल व दो कारें चोरी

शहर के विभिन्न इलाकों से चार मोटरसाइकिल व दो कारें चोरी हो गईं। संबंधित थानों की पुलिस ने अब अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने न्यू शास्त्री नगर निवासी संजीव कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 15 जनवरी को जालंधर रोड स्थित मल्होत्रा रिसोर्ट के बाहर खड़ा उसका स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गया। थाना डिवीजन नंबर तीन पुलिस ने न्यू दीप नगर निवासी शाम कार्तिक की शिकायत पर केस दर्ज किया।

उसने बताया कि 8 जनवरी को हरगोबिंद नगर की एक फैक्ट्री के बाहर खड़ा उसका डीलक्स मोटरसाइकिल चोरी हो गया। थाना मोती नगर पुलिस ने मोती नगर निवासी अमरजीत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 19 जनवरी को उसके घर के बाहर खड़ा उसका स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गया। थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने उपकार नगर निवासी अविनाश की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 21 जनवरी को उसके घर के बाहर खड़ी उसकी मारुित 800 कार चोरी हो गई। थाना दुगरी पुलिस ने लोहारा के गुरबचन नगर निवासी अमित कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 22 जनवरी को दुगरी के पुडा ग्राउंड के बाहर खड़ी उसकी मारुति आल्टो कार चोरी हो गई।

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!