Move to Jagran APP

कंपनी 30 सितंबर तक बनाए सर्विस लेन नहीं तो कार्रवाई

फिरोजपुर रोड पर बन रही एलिवेटेड रोड के काम में हो रही देरी पर डिवीजनल कमिश्नर चंद्र गैंद ने नेशनल हाईवे अथारिटी आफ इंडिया (एनएचएआइ) के अधिकारियों के साथ वीरवार को बचत भवन में बैठक की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 06:30 AM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 06:30 AM (IST)
कंपनी 30 सितंबर तक बनाए सर्विस लेन नहीं तो कार्रवाई
कंपनी 30 सितंबर तक बनाए सर्विस लेन नहीं तो कार्रवाई

जागरण संवाददाता, लुधियाना : फिरोजपुर रोड पर बन रही एलिवेटेड रोड के काम में हो रही देरी पर डिवीजनल कमिश्नर चंद्र गैंद ने नेशनल हाईवे अथारिटी आफ इंडिया (एनएचएआइ) के अधिकारियों के साथ वीरवार को बचत भवन में बैठक की। इस दौरान उन्होंने फिरोजपुर रोड पर सर्विस लेन का काम पूरा नहीं होने पर अधिकारियों की खूब खिचाई की। डिवीजनल कमिश्नर ने अधिकारियों को साफ कर दिया कि अगर कंपनी ने 30 सितंबर तक सर्विस लेन का काम पूरा नहीं किया तो फिर कार्रवाई होगी। एसडीएम वेस्ट को हिदायत दी कि 30 सितंबर तक सर्विस लेन निर्माण की निगरानी करें और एक अक्टूबर को उन्हें रिपोर्ट दें।

loksabha election banner

डिविजनल कमिश्नर ने कहा कि फिरोजपुर रोड की सर्विस लेन चलने योग्य नहीं है। इसके अलावा दिल्ली रोड समेत सभी नेशनल हाईवे की मरम्मत के भी आदेश दिए। इसमें लापरवाही हुई तो वह इसकी पूरी रिपोर्ट एनएचएआइ के चेयरमैन से करेंगे।

डिवीजनल कमिश्नर ने अधिकारियों से कहा कि फेस्टिवल सीजन में लोगों की आवाजाही बढ़ जाती है। ऐसे में सड़कों को तुरंत मरम्मत की जाए। जो भी औपचारिकताएं हैं उन्हें 30 सितंबर तक पूरा करें। सड़कों से गैर जरूरी बैरिकेडिंग को हटाया जाए। हाईवे के दोनों ओर ड्रेनेज सिस्टम को दुरुस्त किया जाए। इस दौरान उन्होंने घर-घर रोजगार, स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट, स्मार्ट विलेज मुहिम, माडल खेल मैदान, तंदरुस्त पंजाब मिशन आदि योजनाओं की भी समीक्षा की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.