Move to Jagran APP

मेयर और विधायक तलवाड़ में चल रही खींचतान को लगा विराम, बिट्टू ने करवाया समझौता Ludhiana News

संजय तलवाड़ और आशु गुट के बीच लंबे समय से तनातनी चल रही थी। तलवाड़ आरोप लगा रहे थे कि उनके हलके में मेयर काम नहीं करवा रहे।

By Sat PaulEdited By: Published: Sun, 04 Aug 2019 10:49 AM (IST)Updated: Sun, 04 Aug 2019 03:43 PM (IST)
मेयर और विधायक तलवाड़ में चल रही खींचतान को लगा विराम, बिट्टू ने करवाया समझौता Ludhiana News
मेयर और विधायक तलवाड़ में चल रही खींचतान को लगा विराम, बिट्टू ने करवाया समझौता Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। मेयर बलकार सिंह संधू और विधायक संजय तलवाड़ के बीच चल रही खींचतान को एक बार फिर से विराम लग गया। शनिवार देर रात कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु के घर सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने दोनों की मीटिंग करवाई। शनिवार देर रात तक चली मीटिंग में दोनों गुटों में समझौता हो गया है और मिलकर काम करने की बात कही।

loksabha election banner

संजय तलवाड़ और आशु गुट के बीच लंबे समय से तनातनी चल रही थी। तलवाड़ आरोप लगा रहे थे कि उनके हलके में मेयर काम नहीं करवा रहे। इसकी वजह से तलवाड़ गुट के पार्षदों ने नगर निगम में धरना भी लगाया था। धरने के बाद दोनों गुट आमने-सामने हो गए। उसके बाद इप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन ने संजय के हलके में काम करवाने से मना किया। फिर विधायक तलवाड़ इस मामले में स्थानीय निकाय मंत्री ब्रह्म मोहिंदरा को मिले।

वहीं मेयर ने डेढ़ साल में करवाए गए कामों की लिस्ट जारी की और दावा किया कि संजय तलवाड़ के हलके में सबसे ज्यादा काम हुआ। इस सारे प्रकरण में पार्टी की जमकर किरकिरी हुई। पार्टी की हो रही बेइज्जती को रोकने के लिए बिट्टू ने दोनों की मीटिंग करवाई और मामला शांत करवाया। लोकसभा चुनाव से पहले भी बिट्टू ने दोनों में समझौता करवाया था, पर यह ज्यादा दिन नहीं टिक पाया था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.