जेएनएन, श्री माछीवाड़ा साहिब। लुधियाना में माछीवाड़ा पुलिस थाना की हवालात में आज सुबह आरोपित कृपाल सिंह उर्फ करन निवासी भमा कलां (55) की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी अनुसार माछीवाड़ा पुलिस की तरफ से उसे 17 जनवरी को 15 ग्राम स्मैक के कथित आरोप में गिरफ्तार कर उस पर मामला दर्ज किया था। मृतक कृपाल सिंह रात पुलिस थाने की हवालात में था जिस को रात पारिवारिक मेंबर मिल कर भी गए और वह तंदरुस्त था। थाने की हवालात में मृतक कृपाल सिंह के साथ कुछ ओर आरोपित भी बंद थे और जब वह सुबह न उठा तो तुरंत उसे पुलिस कर्मचारी माछीवाड़ा अस्पताल में ले कर गए जहां डाक्टरों ने उसे मृतक करार दे दिया।

थाना मुखी प्रकाश मसीह अनुसार प्राथमिक जांच दौरान यह लग रहा है कि कृपाल सिंह को दिल का दौरा पड़ा जिस कारण उसकी मौत हुई परंतु फिर भी उसका डाक्टरी टीम द्वारा पोस्टमार्टम किया जाएगा जिससे मौत के असली कारणों के बारे में पता लग सके। पुलिस द्वारा मृतक के पारिवारिक सदस्यों को भी सूचित कर दिया गया जो कि अस्पताल पहुंच चुके थे। उल्लेखनीय है कि मृतक कृपाल सिंह के नौजवान पुत्र की डेढ़ वर्ष पहले हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी और आज पिता की भी इसी बीमारी के कारण मौत हो गई।

एक जगह कार चारी, दूसरी जगह चारों टायर उड़ाए

शहर में एक जगह खड़ी कार चोरी हो गई। जबकि दूसरी जगह पर चोरों ने कार के चारों टायर चोरी कर लिए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब अज्ञात लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।  

थाना हैबोवाल पुलिस ने फिरोजपुर के पीरां वाला मोहल्ला निवासी अरुण कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 15 जनवरी के दिन उसने अपनी आई-20 कार को हैबोवाल स्थित गुरुद्वारा नानक साहिब के बाहर खड़ी किया था। जहां से कोई उसे चोरी करके ले गया। थाना दुगरी पुलिस ने सीआरपीएफ कालोनी निवासी रमनदीप सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 15 जनवरी की रात उसने अपनी स्विफ्ट कार घर के बाहर लाक की थी। सुबह उठ कर देखा तो उसके चारों टायर चोरी हो चुके थे और कार ईंटों पर खड़ी थी।

Edited By: Vinay Kumar