लुधियाना, जेएनएन। अधेड़ व्यक्ति की बेरहमी से हत्या करके उसके शव को अारके रोड स्थित एक टी-स्टाल में फेंक दिया गया। मृतक के चेहरे व सिर पर तेजधार हथियारों के गहरे घाव के निशान मिले हैं। इस बात का पता चलते ही इलाके में दहशत का माहौल बन गया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना मोती नगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी।

कपड़ों की तलाशी के दौरान उनमें से कुछ भी ऐसा नहीं मिला। जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। इस लिए शव को पहचान कराने के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है। 72 घंटे के इंतजार के बाद उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। एसएचओ सिमरनजीत कौर ने बताया कि पुलिस ने इंडस्ट्रियल एरिया स्थित मोहल्ला वाल्मीकि आश्रम में रहने वाले राजकुमार की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

अपने बयान में उसने बताया कि हर रोज सुबह वह शिव चौक स्थित शिव मंदिर में माथा टेकने के लिए जाता है। मंगलवार सुबह 6.45 बजे वो मंदिर से वापस घर लौट रहा था। उसी दौरान उसकी नजर आटो टी स्टाल की तरफ गई। उसके अंदर एक व्यक्ति का शव पड़ा नजर आया। करीब जाकर देखने पर पता चला कि उसके चेहरा खून से सरा हुआ था।

सिमरनजीत ने कहा कि शव की शिनाख्त के लिए उसके फोटो सभी पुलिस थानों में भेज दिए गए हैं। उन थानों के रिकार्ड मंगाए गए हैं, जिनमें 50 से 55 साल के व्यक्तियों की गुमशुदगी दर्ज कराई गई है। देखने से ऐसा लग रहा है कि व्यक्ति की हत्या सोमवार रात 10 से 12 बजे के बीच की गई है। उसी रात उसके शव को लाकर वहां फेंक दिया गया है। मामले में आरोपितों का सुराग लगाने के लिए आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

शहर में लगातार दूसरे दिन हत्या की वारदात

गाैर हो कि शहर में लगातार दूसरे दिन तेजधार हथियारों से दो लोगों की हत्या हो गई हैं। दोनों मामलों में पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। सोमवार शाम बेस्ट प्राइज के पास खाली प्लाट में उदय भान नाम के व्यक्ति का शव मिला था। उसके भी सिर व चेहरे पर तेजधार हथियारों से कई वार किए गए थे।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!