लुधियाना, जेएनएन। शिवाजी नगर नाले को ढकने के प्रोजेक्ट पर जमकर राजनीति होने लगी है। शुक्रवार को विधायक सु¨रदर डावर ने उद्घाटन किया तो भाजपा नेताओं ने पूर्व मंत्री सतपाल गोसाई को सम्मानित किया और कहा कि इस नाले को ढकने का प्रोजेक्ट उनका ड्रीम प्रोजेक्ट था।

भाजपा नेताओं के इस दावे पर विधायक डावर तिलिमला गए और उन्होंने शनिवार को प्रेस नोट जारी कर कह दिया कि यह प्रोजेक्ट सतपाल गोसाई का ड्रीम प्रोजेक्ट नहीं था, बल्कि उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। शहर में नाले ढकने का प्रोजेक्ट उन्होंने ही शुरू करवाया था। डावर ने कहा कि यह प्रोजेक्ट भी उन्होंने ही तत्कालीन मुख्यमंत्री से पास करवाया और अब इस पर 17.85 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं।

बोले डावर, ड्रीम प्रोजेक्ट था तो उन्हें बनवा देना चाहिए था

डावर ने भाजपा नेताओं के दावे को खारिज करते हुए कहा कि जब गोसाई राज्य सरकार में मंत्री थे, तब क्यों नहीं बनवाया। उनका ड्रीम प्रोजेक्ट था तो उन्हें बनवा देना चाहिए था। डावर ने साफ किया उन्होंने ही इस नाले को ढकने का प्रोजेक्ट तैयार करवाया और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से पास करवाया है।

फील्ड गंज वाले नाले को ढकने का प्रोजेक्ट 2004 में शुरू हुआ था, तब भी इन्हीं नेताओं ने विरोध किया था और बाद में इस प्रोजेक्ट को भी गोसाईं का ड्रीम प्रोजेक्ट बताया था। उन्होंने भाजपा नेताओं को कहा है कि वह इस मामले पर राजनीति न करें और बिना मतलब के विकास कार्यों का श्रेय लेने की कोशिश न करें।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!